ये बातें बनीं सैफ अली खान-अमृता सिंह के तलाक का कारण
Tuesday, 14 August 2018 13:10

  • Print
  • Email

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान इन दिनों अपनी लव लाइफ को अकसर सुर्खियां बटोरते हैं। लेकिन एक वक्त था जब सैफ अली खान ने करीना कपूर को डेट करने की बात कबूल कर सभी को चौंका दिया था। क्योंकि उस वक्त सैफ तलाकशुदा और दो बच्चों की पिता थे। उन दिनों करीना के साथ सैफ के अफेयर की चर्चा आम हो चुकी थी। उन्हीं दिनों सैफ ने दो मैगजीन को दिए इंटरव्यू से सभी को हैरान कर दिया था। सैफ ने इंटरव्यू में अमृता सिंह से तलाक की वजहों का खुलासा किया था। इसके अलावा उन्होंने शादी के रिश्ते को बनाए रखने के लिए कुछ टिप्स भी बताए थे, आइए जानते हैं।

उम्र में ज्यादा फर्क होना: सैफ ने बताया था कि आप जिससे शादी करना चाहते हैं वो सुंदर, मजेदार और जजमेंटल नहीं होना चाहिए। इसके अलावा दोनों की उम्र में ज्यादा फर्क होना भी रिश्ता टूटने की वजह बन सकता है। बता दें कि अमृता सैफ से करीब 13 साल बड़ी थीं। सैफ ने उनके बारे में बताते हुए कहा था कि वह काफी जजमेंटल भी थीं।

दूसरे की तारीफ के पुल बांधना: सैफ अली खान के मुताबिक अगर आपकी वाइफ हॉट और सेक्सी है तो अच्छा है, बाद में अफसोस जताने से रिश्तों में खटास आती है। क्योकि अगर आप अपनी वाइफ के सामने किसी दूसरी महिला की तारीफ करोगे तो अच्छा नहीं होता।

पार्टनर को खुश रखने की कोशिश न करना: सैफ ने इंटरव्यू में बताया था कि 40 की उम्र में रिश्तों के बीच बहाने आने से रिश्तों में दरार पड़ सकती है, हमारे बीच भी शायद कुछ ऐसा ही था। उनके हिसाब से इस उम्र में पार्टनर को खुश करने के लिए कोशिशें करते रहना चाहिए।

गैर जिम्मेदार होना: सैफ ने अपने इंटरव्यू में यह बात कबूल की थी कि वह गैर जिम्मेदार हो गए थे। उन्होंने कहा, ‘मैं गैर जिम्मेदार था। मुझे हमेशा लगा कि यह परेशानी मेरी नहीं है और परेशानी से निकलने के लिए दूसरे पर निर्भर हो गया था। मेरे लिए सारा के अलावा कुछ भी मायने नहीं रखता था।

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.