सलमान खान ने राखी का नाम लेकर उड़ाया मीका सिंह का मजाक

हाल ही में सिंगर मीका सिंह और एक्टर मनीष पॉल सलमान खान के शो दस का दम का हिस्सा बने थे। शो में बतौर सेलिब्रेटी गेस्ट के तौर पर पहुंचे मीका सिंह एक सवाल से काफी परेशान हो गए। खबरों की मानें तो सिंगर ने मेकर्स से उस सीन को टीवी पर न दिखाने की भी मांग की है। दरअसल सलमान खान ने मीका और मनीष से सवाल किया था कि कितने प्रतिशत भारतीयों को पब्लिक एरिया में रोमांस करते हुए पुलिस ने पकड़ा है? सवाल सुनते ही मनीष जोर-जोर से हंसने लगे और मनीष ने कहा, ”आपके सार्वजनिक रूप से किस करने की कहानियों की वजह से।” दरअसल मनीष ने मीका और राखी सावंत के बीच की कंट्रोवर्सी की ओर इशारा किया था।

इसके बाद सलमान खान ने बड़ी मासूमियत के साथ सवाल किया और कहा- राखी कहां हैं? यह हंसी-मजाक से भरा पल था। हालांकि मीका सिंह को मजाक पसंद नहीं आया। स्पॉटबॉय डॉट कॉम ने एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा- मीका ने शो के मेकर्स ने इस सीन को हटाने का निवेदन किया है। यह शो आज रात को प्रसारित होगा। साफ है कि सिंगर राखी सावंत के साथ नाम जुड़ने की बात से सहज महसूस नहीं कर रहे हैं। हालांकि इस बात की जानकारी नहीं हो सकी है कि क्या चैनल ने मीका का निवेदन स्वीकार कर लिया है या फिर नहीं। फैन्स इस एपिसोड को देखने के लिए शो के प्रसारित होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

सलमान खान इन दिनों अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी नजर आएगी। फिल्म में कैटरीना ने प्रियंका चोपड़ा को रिप्लेस किया है। सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। दोनों को आखिरी बार ‘टाइगर जिंदा है’ में एक साथ देखा गया था।