निक जोनस ने कन्फर्म की प्रियंका चोपड़ा से सगाई की बात! जल्द चाहते हैं अपना परिवार

पिछले दिनों एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की सगाई की खबरों ने खूब जोर पकड़ा था। खबर थी कि प्रियंका के 31वें जन्मदिन के मौके पर एक्ट्रेस ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस से सगाई कर ली है। इसके बाद अब यह खबर कन्फर्म होने की बाद सामने आ रही है। दरअसल, निक जोनस ने एक फैन के द्वारा इंगेजमेंट होने पर उन्हें मुबारकबाद देने पर उसे अच्छे से रिस्पॉन्स दिया। यूएस वीकली के अनुसार, जब एक फैन ने 25 साल के सिंगर निक जोनस को प्रियंका से सगाई करने पर मुबारकबाद दी तो उन्होंने भी फैन को अच्छे से जवाब दिया।इस दौरान फैन से निक ने कहा, ‘थैंक्स मैन’।

बता दें, इससे पहले फिल्म भारत के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने भी अपने पोस्ट में प्रियंका के ‘भारत’ में न होने की बात कहने के साथ ‘निक ऑफ टाइम’ जैसे हिंट देने वाले शब्दों का इस्तेमाल किया था। इस दौरान अब्बास ने प्रियंका को नके भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दी थीं। एक रिपोर्ट के अनुसार, निक कहते हैं- वह भी अपनी फैमिली बनाना चाहते हैं। वह जल्दी ये करेंगे। सिंगर ने कहा था- यकीनन यह होने वाला है। लेकिन सही वक्त पर।’

बता दें, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई की खबर सामने आने के बाद ही प्रियंका के भारत से बाहर होने की खबर आई थी। वहीं बाद में सलमान खान ने खुद इस बाबत कहा था कि प्रियंका ने बेशक किसी भी रीजन से फिल्म छोड़ी हो चाहे शादी के लिए, किसी हॉलीवुड फिल्म के लिए या फिर वह उनके साथ काम करने को लेकर, उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। इसके बाद सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कैटरीना कैफ की एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैन्स को बताया था कि कैटरीना कैफ अब ‘भारत’ फिल्म का हिस्सा होंगी।