सलमान खान के साथ अनबन के सवाल पर भड़क गईं प्रियंका चोपड़ा की मां

फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर ने प्रियंका चोपड़ा के सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ से बाहर होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। जिसके बाद ऐसी खबरें सामने आईं कि प्रियंका के फिल्म से बैकऑउट करने के कारण दबंग खान नाराज हैं और यहां तक कि उनके साथ काम भी नहीं करना चाहते हैं। फिल्म से बाहर होने के सवाल पर हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान प्रियंका की मां मधू चोपड़ा भड़क गईं।

जब सवाल किया गया कि क्या सलमान खान उनकी बेटी प्रियंका से नाराज हैं? तो मधू ने कहा, ”आप लोग (मीडिया) केवल इसी तरह की बातें बना सकते हैं। सलमान खान उनसे नाराज नहीं है।” जब बाद में उनसे सवाल पूछा गया कि प्रियंका के फिल्म को अचानक से छोड़ने के रवैये को निर्माता ने अनप्रोफेशनल बताया है। तो उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है, सब कुछ ठीक है। हाल ही में सलमान खान ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि कैटरीना कैफ ने प्रियंका चोपड़ा को रिप्लेस किया है।

‘भारत’ साल 2014 में रिलीज हुई साउथ कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। फिल्म में सलमान और कैटरीना के अलावा दिशा पाटनी, तब्बू और नोरा फतेही भी महत्वपूर्ण रोल में नजर आएंगी। फिल्म के निर्माता सलमान खान के बहनोई अतुल अग्निहोत्री हैं। फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। वहीं प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में हॉलीवुड फिल्म ‘इजन्ट इट रोमाटिंक’ साइन की है। माना जा रहा है कि वह जल्द ही सोनाली बोस की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग शुरू कर सकती हैं।