पहली ब्लू फिल्म देख गुरुनानक की तस्वीर के पास फूट-फूट कर रोई थीं सनी लियोनी
Friday, 20 July 2018 16:39

  • Print
  • Email

सनी लियोनी की बायोपिक वेबसीरिज़ ‘करणजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ शुरू हो चुकी है और अपनी रिलीज़ के साथ ही ये सीरीज काफी चर्चा में हैं। ज़ी 5 चैनल पर प्रसारित हो रही इस वेबसीरीज में एक साधारण लड़की करणजीत कौर से लेकर अदाकारा सनी लियोनी के बनने तक के सफर को दिखाया गया है। इस सीरीज में कई ऐसे सीन्स हैं जो बेहद चौंकाने वाले साबित होते हैं।  मसलन इस सीरीज के एक सीन में सनी लियोनी गलती से पहली बार पॉर्न फिल्म देख लेती हैं और इस फिल्म को देखने के बाद वो बेहद असहज महसूस करती हैं और रोने लगती हैं। रोते हुए वो गुरूनानक की तस्वीर के सामने हाथ जोड़कर सनी माफी मांगती हैं और कहती हैं, ‘बाबा जी मुझे पता नहीं था और मुझसे गलती हो गई।’ इस सीन के बाद अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि सनी बचपन में किसी भी आम लड़की की तरह ही अपना जीवन बिता रही होती हैं। एक दौर के बाद जब उन्हें पोर्नोग्राफी में बेशुमार पैसा मिलने लगता है तो वे इस प्रोफेशन की तरफ मुड़ जाती हैं।

फिल्म में ये भी दिखाया गया है कि कैसे वे अपने भाई के नाम का इस्तेमाल कर पॉर्न इंडस्ट्री में कदम रखती हैं। सनी पिछले कुछ समय से अपनी इस बायोपिक का प्रमोशन करने में लगी हुई थीं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी इस सीरीज का काफी प्रमोशन किया है। खास बात यह है कि इसमें वे खुद की भूमिका खुद निभा रही हैं, जो कि आजतक किसी बायोपिक में नहीं हुआ है। संजू की तरह ही सनी को भी इस सीरीज में विक्टिम की तरह पेश किया गया है। इस सीरीज के पहले सीजन में सनी के 2003 से 2013 के सफर को दिखाया गया है।  इस वेबसीरीज की कहानी शुरू होती है जब सनी एक पत्रकार को अपनी जिंदगी के बारे में जानकारी दे रही होती हैं।

सीरीज में सनी की जिंदगी के उस पहलू को दिखाया गया है जब वो एक पारंपरिक परिवार में रहती हैं और स्कूल में मॉडलिंग करने पर उसका काफी मजाक उड़ाया जाता है। इसके अलावा इस सीरीज़ में वो पहलू भी है जब वे पोर्नोग्राफी के सहारे सफलता के शिखर को छूती हैं। आदित्य दत्त की डायरेक्शन में बनी इस बायोपिक में खुद सनी लियोनी ने एक्ट किया है। इससे पहले आदित्य दत्त टेबल न. 21 और आशिक बनाया आपने जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं।

 

 

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.