देखिए लस्ट स्टोरीज़ में अपने मास्टर्बेशन वाले सीन पर क्या बोलीं कियारा आडवाणी
Friday, 20 July 2018 12:47

  • Print
  • Email

फिल्म लस्ट स्टोरीज़ में अपने किरदार से रातों रात सुर्खियां बटोरने वाली कियारा आडवाणी की प्रोफेशनल लाइफ एक शानदार दौर से गुजर रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत के साथ धोनी की बायोपिक  से डेब्यू करने वाली कियारा ने  अपने छोटे से करियर में कई प्रभावशाली निर्देशकों के साथ काम किया है। रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में उन्हें रणवीर सिंह के अपोजिट भी कास्ट किया जाना था लेकिन ऐन मौके पर इस फिल्म के लिए सारा अली खान को चुन लिया गया। नेटफ्लिक्स ओरिजिनल फिल्म लस्ट स्टोरीज़ में अपने मास्टरबेशन सीन से उन्होंने दर्शकों का ध्यान खींचा था। फीमेल सेक्शुएलिटी को इंपावर करता ऐसा ही एक सीन वीरे दी वेडिंग में भी देखा गया था लेकिन कियारा के इस सीन को बेहद सुर्खियां मिली थी। कियारा ने पहली बार इस सीन के बारे में बात की।

उन्होंने कहा कि  जब से मैंने इस सीन के बारे में सुना और जब तक वो सीन शूट नहीं हो गया तब तक मेरे दिमाग में कई अलग-अलग तरह के विचार उमड़ रहे थे। शूट से एक हफ्ते पहले तक हमने एक कॉस्ट्यूम लुक टेस्ट किया था। मैंने करण से पूछा था कि क्या हम इस सीन को लेकर कोई वर्कशॉप करने वाले हैं तो उन्होंने मुझसे कहा था कि नहीं तुम बस सेट पर आना, एक्टिंग करना और इंजॉय करना। मैंने उस दौरान गूगल पर सर्च किया था कि एक वाइब्रेटर कैसे काम करता है और कुछ सीन्स को भी देखा था। चूंकि हमने इस सीन के लिए कुछ तैयारियां नहीं की थी, यही कारण है कि शूट के दौरान सब कुछ काफी नेचुरल लग रहा था। उस शॉट को पूरा करने के बाद मुझे एहसास हुआ था कि कॉमे़डी में टाइमिंग की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका है। आप जितना ज्यादा रिहर्सल करेंगे, उतना ही शॉट बोरिंग हो सकता है।

क्या कोई सीन ऐसा भी है जिसे करते हुए असहज महसूस करती हैं ?  इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैं एक बेहद इंटेन्स लवमेकिंग सीन का हिस्सा होने से पहले सावधानियां बरतना चाहूंगी। मैं जानना चाहूंगी कि इस सीन को कैसे शूट किया जा रहा है और मुझे कितना स्किन शो ऑफ करना है। अगर इस सीन को फिल्म में महज इफेक्ट्स के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है और ये सीन स्क्रिप्ट की डिमांड का हिस्सा नहीं है. तो मैं इस सीन को नहीं करना चाहूंगी।

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss