40 साल बाद अपना बंगला छोड़ सकते हैं ऋषि कपूर
Thursday, 19 July 2018 13:44

  • Print
  • Email

मुंबई के बांद्रा स्थित बाली हिल एरिया में कई बॉलीवुड स्टार्स रहते हैं। इनमें से एक बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर और उनकी पत्नी नीतू कपूर का बंगला भी वहीं स्थित है। ‘कृष्णा राज’ बंगले को कपल ने साल 1980 में खरीदा था। दोनों बीते कई सालों से अपने बच्चों रणबीर और रिद्धिमा के साथ इसी घर में रह रहे हैं। हालांकि साल 2016 में घर के ढांचे में कुछ परिवर्तन किया गया था ताकि कपूर परिवार एक साथ ही रह सके। जहां नीतू और ऋषि हिल रोड स्थित बिल्डिंग में ही रहे हैं तो वहीं रणबीर कपूर ‘वास्तु’ में शिफ्ट हो गए हैं। जो कृष्णा राज से कुछ ही दूर पर स्थित है। लेकिन अब खबरों की मानें तो कपूर परिवार साल 2020 के अंत तक कही और शिफ्ट होने की तैयारी में हैं।

बताया जा रहा है कि कपूर परिवार दो साल के बाद ‘हाईराइज’ में शिफ्ट हो सकते हैं। सोर्स का कहना है, ”यह रहने के लिए शानदार जगह है। यदि सब कुछ ठीक रहा तो साल 2019 में यह बनकर तैयार हो जाएगा। इंटीरियर का काम पूरा के बाद परिवार यहां पर शिफ्ट हो जाएगा। लेकिन यह देखना खास होगा कि इस बार किस तरह पुराने घरों को आधुनिक रूप दिया जाएगा।” इन दिनों रणबीर कपूर अपनी फिल्म ‘संजू’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म रिलीज के साथ ही बॉक्सऑफिस पर कमाई के झंड़े गाड़ रही है। फिल्म का कुल कलेक्शन 350 करोड़ के पार पहुंच चुका है।

बीटाउन में अफवाह है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ही स्टार्स ने अपनी रिलेशनशिप की खबरों पर चुप्पी साध रखी है। रणबीर कपूर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में रणबीर के साथ आलिया ने स्क्रीन शेयर की है। दोनों की डेटिंग की अफवाहें उस वक्त सामने आईं जब रणबीर-आलिया सोनम कपूर की शादी की पार्टी में एक साथ पहुंचे थे।

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss