Advertisement

नहीं मिले पैसे तो भड़क गईं मलाइका अरोड़ा, ऐन वक्त पर छोड़ा शो

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इन दिनों आखिरी पलों में अपना शो कैंसिल करने के कारण सुर्खियों में हैं। मिड की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस एक फैशन इंवेंट का हिस्सा बनने के लिए इस हफ्ते ऑस्ट्रेलिया के लिए फ्लाईट पकड़ने वाली थीं लेकिन वह बुधवार को आईलैंड पहुंच गईं। कहा जा रहा है कि मलाइका का ऑस्ट्रेलिया की फ्लाईट पकड़ने से पहले मूड बदल गया। रिपोर्ट्स की मानें तो, मलाइका ने इवेंट कैंसिल करने का उस वक्त सोचा जब इवेंट आर्गनाइजर पेमेंट कमिटमेंट्स को पूरा करने में असफल रहे। सोर्स के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया है, ”शो के आर्गनाइजर ने बुधवार से पहले पूरी पेमेंट करने का वादा किया था, लेकिन वह अपना वादा पूरा नहीं कर सके इसके बाद मलाइका ने इवेंट में जाने से इंकार कर दिया। यह पूरी तरह से सही क्योंकि प्रोफेशनल कॉल उनको ही लेने हैं।”

मलाइका की परफॉर्मेंस देखने के लिए लोग बेहद उत्साहित थे यही वजह है कि एग्जीक्यूटिव क्लास के पास भी पूरे बिक चुके थे। सोर्स ने कहा, ”वीवीआईपी, वीआईपी, गोल्ड और सिल्वर टेबल के टिकट पहले से ही बिक चुके थे।” सोर्स का कहना है कि मलाइका ने आखिरी वक्त तक पेमेंट का इंतजार किया लेकिन उनके पास पेमेंट न आने के बाद कोई भी विकल्प नहीं बचा और उन्होंने न जाने का फैसला लिया। सोर्स के मुताबिक, ”मंगलवार से ही वह (मलाइका) अपनी परफॉर्मेंस को लेकर पूरी तरह से तैयार थीं।”

वहीं जब मलाइका से इस बारे में सवाल किया क्या उन्होंने पैसों के कारण शो में जाने से इंकार कर दिया तो उनका कहना है कि मिसअंडरस्टैडिंग है। एक्ट्रेस ने कहा, ”इवेंट की तारीख को आगे खिसका दिया गया है। यहां पर कुछ मिसअंडरस्टैडिंग हो रही है। लेकिन उन बातों को इग्नोर करिए।” मलाइका ने आगे कहा, ”इवेंट कई कारणों से कैंसिल किया गया है। यहां पर किसी भी सेलिब्रेटी से कोई इश्यू नहीं है। यह खराब लक है, हम जल्द ही शो को दोबारा से प्लान करेंगे।”

POPULAR ON IBN7.IN