रणबीर चाहते थे 'संजू' में उनकी पत्नी बनें कटरीना कैफ, अरमानों पर यूं फिर गया था पानी

कटरीना कैफ आज अपना 35वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रही हैं । कटरीना ने फिल्मों से थोड़ा ब्रेक लिया है और वो न्यूयॉर्क में अपना बर्थडे मनाने पहुंची हैं । कटरीना ने न्यूयॉर्क की कुछ तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की हैं । 

कटरीना के बर्थडे के मौके पर रणबीर की सुपरहिट फिल्म 'संजू' से उनके कनेक्शन का राज खुला है । खबरों की मानें तो 'संजू' में मान्यता के रोल के लिए हिरानी ने सबसे पहले कटरीना को अप्रोच किया था ।

संजय दत्त और रणबीर कपूर भी चाहते थे कि मान्यता का रोल कटरीना ही निभाएं । लेकिन फिल्म की शूटिंग से पहले ही कटरीना और रणबीर का ब्रेकअप हो गया था । इसलिए कटरीना ने रणबीर के साथ काम करने से मना कर दिया।

इसके बाद ये रोल दिया मिर्जा को मिल गया । अगर कटरीना ने इस फिल्म में काम किया होता तो ये उनके करियर को नई ऊंचाई पर पहुंचा देता । खैर, अच्छी बात ये है कि कटरीना इस साल के अंत में दो फिल्मों में नजर आएंगी । 

एक शाहरुख खान के साथ 'जीरो' है और दूसरी आमिर खान के साथ 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' । बता दें कि कटरीना को रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर विश किया है। उन्होंने लिखा, 'Happiest Birthday Katrina Kaif' ।