Advertisement

'संजू' में दिखाया गया ये सबसे बड़ा झूठ, रिलीज के 14 दिन बाद संजय दत्त ने खुद किया खुलासा

'संजू' फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त के किरदार को बड़े परदे पर ऐसे जिया है कि हर कोई उससे खुद को आसानी से जोड़ पा रहा है। इस फिल्म के लिए रणबीर ने खूब मेहनत की है जो कि फिल्म में साफ दिखाई दी। हालांकि कुछ लोगों ने 'संजू' रिलीज के बाद सवाल उठाए कि क्या सही में फिल्म में सच दिखाया गया है। इस पर हाल ही में संजय दत्त ने बयान दिया है जो आपको हैरान कर देगा।

2 घंटे 40 मिनट की फिल्म में राजकुमार हिरानी ने मानों संजय दत्त की जिंदगी को निचोड़ कर रख दिया हो। ड्रग्स की लत में डूबने से लेकर उसके छुटकारा दिलाने तक की सारी कहानी को बयां किया गया है। ऐसे में लोगों के मन में फिल्म में दिखाए गए कुछ तथ्यों को लेकर संदेह हो रहा था जिस पर संजय दत्त ने बेबाक बयान दिया।

निजी चैनल पर संजय दत्त से जब पूछा गया कि क्या फिल्म में सब कुछ असली है? इस पर बाबा ने जवाब देते हुए कहा - 'फिल्म में जो कुछ भी दिखाया गया है एकदम असली है सिवाय लेखक के जिसका नाम विनी है। कहानी को बताने के लिए यह किरदार जोड़ा गया है।' आपको बता दें, संजू फिल्म में अनुष्का शर्मा ने विनी नाम की लेखक का किरदार निभाया है जो कि संजय दत्त की जिंदगी पर किताब लिखती है। 

विनी का किरदार फिल्म में 'संजू' की कहानी को बयां करने का सूत्रधार बनता है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे रणबीर और दिया अनुष्का के पास किताब लिखवाने के लिए जाते हैं और अपनी कहानी उन्हें सुनाते हैं। फिल्म में अनुष्का शर्मा को मशहूर लेखक के तौर पर पेश किया गया है। 

आपको बता दें, 'संजू' रिलीज होने के बाद यह संजय दत्त का पहला इंटरव्यू है जो कि काफी चर्चा में है। इस इंटरव्यू के दौरान संजय दत्त ने फिल्म रिलीज के बाद उठ रहे कई सवालों का जवाब दिया है। इसके साथ ही बताया कि 'साहब बीवी और गैंगस्टर' तीसरे पार्ट में उन्होंने किस तरह का किरदार निभाया। 

POPULAR ON IBN7.IN