Video, कैटरीना कैफ के साथ कनाडा की सड़कों पर हुई बदसलूकी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों सलमान खान के साथ 'दबंग टूर' पर हैं और हाल ही में कैटरीना कैफ ने कनाडा के शहर वैंकूवर में परफॉर्म भी किया था. कैटरीना कैफ बैक टू बैक शो कर रही हैं, और अमेरिका के बाद वे इन दिनों कनाडा में हैं. हाल ही में जब कैटरीना कैफ अपने शो से लौट रही थीं, कुछ फैन्स ने उनके साथ बदसलूकी से पेश की. कैटरीना कैफ को उन्होंने हूट किया और बुरा भला भी कहते रहे. कैटरीना कैफ का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है, और इसमें वे बता रही हैं कि शो की वजह से वे काफी थकी हुई हैं.

इस वीडियो में कैटरीना कैफ कनाडा के शहर वैंकूवर में हैं. वे एकदम से अपनी कार की ओर जाती हैं तो कुछ फैन्स उनकी इस जल्दबाजी से उखड़ जाते हैं और वे हूट करने लगते हैं. इस पर कैटरीना कैफ रूककर रिएक्शन देने लगती हैं तो उन्हें फैन्स घेर लेते हैं. लेकिन गुस्साए फैन्स उनके एटीट़्यूड को लेकर कमेंट करते रहते हैं. लेकिन इतने में कई फैन्स कैटरीना कैफ को घेर लेते हैं, और वे उनके साथ सेल्फी खिंचवाती हैं. इस बीच फैन्स कहते हैं कि वे यहां कैटरीना नहीं बल्कि सलमान खान के लिए आए हैं. 

बेशक फिल्मी सितारे पब्लिक फिगर होते हैं लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि वे काफी थके हुए होते हैं, और फैन्स की सारी डिमांड्स पर खरे नहीं उतर पाते हैं. ऐसा ही कुछ कैटरीना कैफ के मामले में भी होता नजर आ रहा है. यहां उनके फैन्स को ये बात नागवारा गुजरी है. कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्मों में शाहरुख खान के साथ 'जीरो' है और इसके अलावा वे आमिर खान के साथ 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' भी हैं.

 

Media