रेप के आरोप के बावजूद मदालसा शर्मा ने मिथुन के बेटे से की कोर्ट मैरेज!

बीते कुछ दिनों से मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती यानी मिमोह चक्रवर्ती सुर्खियों में छाए हुए हैं। मिमोह 7 जुलाई को एक्ट्रेस मदालसा शर्मा से शादी करने वाले थे। इस बीच मिमोह पर एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने उनपर रेप का आरोप लगा दिया। एक्ट्रेस ने मिथुन के बेटे पर चीटिंग करने और प्रेगनेंट करने का आरोप भी लगाया। इतना ही नहीं भोजपुरी एक्ट्रेस ने योगिता बाली (मिमोह की मां) पर भी मामले में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

अब खबर है कि मिथुन के बेटे मिमोह और मदालसा ने कोर्ट मेरेज कर ली है। सोर्स के मुताबित, 7 जुलाई को मिमोह की शादी की तारीख फिक्स थी लेकिन ये सब होने के बाद अब मिमोह और मदालसा की शादी ऊटी में होगी। ऊटी में मिथुन चक्रवर्ती के होटल में ही बेटे मिमोह की शादी होगी। पिछले हफ्ते, बॉम्बे हाईकोर्ट ने मिमोह और योगिता की बेल की अर्जी को रद्द कर दिया था। इसके बाद मिमोह दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में गए और वहां अपनी बेल पेश की।

ऐसे में मिमोह और योगिता को अंतरिम बेल दी गई है। मिमोह के परिवार के करीबी सूत्र के अनुसार, कपल के परिवार ने 7 जुलाई को छोटा सा सेलिब्रेशन किया। खबर के अनुसार इसी दिन मिमोह और मदालसा ने अपनी शादी भी रजिस्टर करवाई। टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक आज मिमोह और मदालसा की पारंपरिक रूप से शादी की जाएगी। वहीं संगीत की रस्म बीते सोमवार की गई थी। रेप केस की शिकायद दर्ज होने के बाद शादी में आने वाले महमानों की गेस्ट लिस्ट में भी कांटझांट की गई है।