सोनाली बेंद्रे को किडनैप कराना चाहता था ये क्रिकेटर

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर की है। सोनाली की फैन्स फॉलोइंग का अंदाजा लगा पाना आसान नहीं है। उनकी एक्टिंग और खूबसूरती के दीवाने पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब अख्तर भी रह चुके हैं। शोएब एक्ट्रेस के प्यार में इतने दीवाने थे कि वह उन्हें किडनैप कराना चाहते थे। इस बात को एक इंटरव्यू के दौरान क्रिकेटर ने इस बात को स्वीकार भी किया है।

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर सोनाली को बेहद पसंद करते थे। शोएब ने इंटरव्यू में बताया था कि वह सोनाली की फिल्में देखकर उनपर फिदा हो गए थे और उन्हें लाइक करने लगे थे। शोएब ने कहा, मैं सोनाली को प्रपोज करने के मूड में था और मैं सोनाली मेरा प्रपोजल यदि स्वीकार नहीं करती हैं तो उन्हें किडनैप करने तक का सोच चुका था। अख्तर के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने वाले खिलाड़ियों का कहना है कि एक समय पर शोएब अपनी पर्स में सोनाली की तस्वीर रखते थे।

सोनाली ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट की पोस्ट में लिखा, कभी-कभी जब आपको जरा सी भी उम्मीद नहीं होती, जिंदगी आपको अचानक किसी अजीब मोड़ पर लाकर खड़ कर देती है। हाल ही में मुझे हाई-ग्रेड कैंसर डायग्नोज हुआ है, इसके बारे में सच में हमें पता ही नहीं चला। हल्के दर्द के कारण कुछ टेस्ट कराए, उनके रिजल्ट में जो आया उसकी उम्मीद ही नहीं थी। मेरा परिवार और दोस्त मेरे आसपास खड़े हैं और मेरा पूरा साथ दे रहे हैं। मैं बहुत भाग्यशाली और उन सभी की आभारी हूं। फिलहाल डॉक्टरों की सलाह के बाद मैं अभी न्यूयॉर्क में इलाज की प्रक्रिया करा रही हूं। मैं हर कदम पर लड़ने के लिए तैयार हूं। मैं इस लड़ाई से लड़कर दिखाऊंगी क्योंकि मेरे साथ परिवार और दोस्त की ताकत है।