सनी लियोन बेचती हैं अडल्ट टॉयज़ तो करिश्मा का है खिलौनों का काम, ये हैं एक्ट्रेसेस के साइड बिजनेस
Wednesday, 04 July 2018 12:54

  • Print
  • Email

1. सुष्मिता सेन

मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली सुष्मिता सेन फिल्मों से अपना जादू ना बिखेर सकीं, लेकिन वह एक कामयाब बिज़नेस वुमन जरूर हैं. मुम्बई में बंगाली माशी नाम के रेस्टोरेंट के साथ-साथ सुष्मिता सेन की खुद ही प्रोडक्शन कंपनी Tantra Entertainment खोली और दुबई में उनकी जूलरी लाइन भी है. लेकिन फिलहाल उनका ये रेस्टोरेंट बंद है.
bollywood actress

2. शिल्पा शेट्टी
फिटनेस और फूड के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सिर्फ ऑनलाइन कुकिंग चैनल ही नहीं चलाती, बल्कि उनके कई और बिज़नेसेस भी हैं. IOSIS चेन में उनके स्पा के साथ-साथ Royalty Club नाम से मुम्बई में क्लब भी है.
shilpa shetty

3. लारा दत्ता
मिस यूनिवर्स रह चुकी लारा दत्ता ने भी मां बनने के बाद खुद की प्रोडक्शन कंपनी  BheegiBasanti खोली. इसके अलावा उन्होंने छाबड़ा 555 साड़ी ब्रैंड के साथ कोलैबोरेट कर खुद का साड़ी कलेक्शन भी लॉन्च किया.
lara dutt

4. करिश्मा कपूर
करीना कपूर की बड़ी बहन करिश्मा कपूर भी एक्टिंग के अलावा बेबी क्लोदिंग स्टोर चलाती हैं. Babyoye.com नाम से शुरू की गई इस ई-कॉमर्स के कपड़े अभी भी ऑनलाइन अलेवेबल हैं. करिश्मा कपूर के भी दो बच्चे समाइरा और कियान हैं.
karishma kapoor

5. सनी लियोन
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन भी कामयाब बिज़नेस वुमन हैं. फिल्मों में एक्टिंग और आइटम नम्बर्स के अलावा उनका एक अडल्ट ऑनलाइन स्टोर IMBesharam.com भी है, जहां अडल्ट टॉयज़, लॉन्जरे, सेक्सी कॉस्ट्यूम्स, पार्टी वेयर और स्विम वेयर जैसे प्रोडक्ट्स और एक्सेससरीज़ मिलती हैं. इसके अलावा सनी लियोन की खुद की फ्रेग्रेंस लाइन Lust भी है, जिसे उन्होंने दुबई में लॉन्च किया. इसी के साथ उनकी कॉस्मेटिक लाइन भी है. 
sunny leone

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.