एक्‍ट्रेस किम शर्मा ने नौकरानी को दी गालियां, धक्‍के देकर घर से निकाला
Wednesday, 04 July 2018 11:41

  • Print
  • Email

शाहरूख खान की फिल्म मोहब्बतें से चर्चा में आईं एक्ट्रेस किम शर्मा विवादों में फंस गई हैं। दरअसल किम की मेड ने उन पर मारपीट का आरोप लगाया है और इसी के चलते उन के खिलाफ नॉन-कॉग्निजेबल अपराध का मामला दर्ज किया गया है।  रिपोर्ट्स के अनुसार, किम शर्मा के घर में काम करने वाली उस मेड की गलती ये थी कि वह कपड़े धोते समय सफेद कपड़ों को सामान्य कपड़ों से अलग करना भूल गई थी।

31 वर्षीय एस्थर खेस मेड के तौर पर घरों में काम करती हैं। उन्होंने 27 अप्रैल से किम के घर पर काम करना शुरू किया था। 21 मई के दिन वो किम के कपड़े धो रही थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, वह लाइट और डार्क कलर के कपड़ों को अलग करना भूल गई थी। खेस के मुताबिक, ‘जब कपड़े धुल गए तो मैंने देखा कि ब्लैक ब्लाउज़ का रंग सफेद टीशर्ट में लग चुका था। तब मुझे अपनी गलती का एहसास हुआ और मैं किम को ये बताने के लिए उनके पास पहुंचीं।’

किम को जैसे ही इस बारे में पता चला तो वे गुस्से से भर गईं, वे चिल्लाईं और उन्होंने खेस पर हाथ भी उठाया। सांताक्रूज में रहने वाली एस्थर खेस  ने बताया, ‘उन्होंने मुझे घर के बाहर धक्का मार कर निकाल दिया और कभी न लौटने की धमकी दी। उन्होंने मेरे लिए कुछ भद्दे शब्दों का भी इस्तेमाल किया। मेरे जो पैसे बनते थे, वह भी देने से किम ने इनकार कर दिया। मैंने कई बार अपनी सैलरी लेने की कोशिश की, जब उन्होंने पैसे देने से आखिरकार मना कर दिया तो 27 जून को मुझे पुलिस में शिकायत दर्ज करानी पड़ी।’ वहीं किम का इस मामले में दूसरा पक्ष है। उन्होंने कहा कि खेस को कहा गया है कि 7 तारीख को उनके सभी हिसाब चुका दिए जाएंगे। मैंने उसे मारा नहीं। उसने मेरे 70,000 रूपए के कपड़े खराब कर दिए। मैंने उसे सिर्फ अपने घर से चले जाने को कहा था।  गौरतलब है कि किम फिल्म मोहब्बतें के बाद से कोई हिट फिल्म नहीं दे पाई हैं और वे युवराज सिंह के साथ अपने रिश्तों को लेकर भी काफी चर्चा में रही थी।

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss