हीरो के साथ सोने से मना किया तो फिल्‍मों से हाथ धोना पड़ा, मल्लिका शेरावत
Wednesday, 04 July 2018 11:39

  • Print
  • Email

बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत पिछले कुछ सालों से फिल्मों से दूर हैं। लाइमलाइट से दूर मल्लिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैन्स से कनेक्ट रहने के लिए एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, पीटीआई को दिए एक ताजा इंटरव्यू में मल्लिका ने अपने करियर से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। मल्लिका ने बताया कि उन्होंने हीरो के साथ सोने से इंकार किया था जिसके बाद उन्हें फिल्में बंद हो गईं। मल्लिका ने साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म ‘मर्डर’ में बोल्ड सीन्स दिए थे। फिल्म में वह इमरान हाशमी के अपोजिट नजर आई थीं। इस फिल्म के बाद लोग उन्हें बोल्ड हिरोईन मानने लगे हैं। अभिनेत्री का कहना है कि लोग उन्हें उनके कैरेक्टर को लेकर जज करते हैं।

मल्लिका ने कहा, ”यहां पर मेरे लिए कई तरह की अफवाहें और जजमेंट्स हैं। यदि आप शॉर्ट स्कर्ट पहनते हैं और स्क्रीन पर किस करते हैं तो आपको लोग एक बिना मॉरल की गिरी हुई महिला मान लेते हैं। पुरूष आपकी आजादी छिनने की कोशिश करते हैं। यह मेरे साथ भी हो चुका है। मुझे कई सारे प्रोजेक्ट्स से बाहर निकाल दिया गया क्योंकि हीरो( अभिनेताओं) ने मुझसे कहा आप मेरे साथ हमबिस्तर क्यों नहीं हो सकतीं? तुम स्क्रीन पर तो करती हो, तो मेरे साथ प्राइवेट में करने में क्या दिक्कत है। मैंने कई प्रोजेक्ट्स को भी गवां दिया। यह हमारी सोसाइटी की एक समस्या है जिससे हमारे देश की महिलाएं डील कर रही हैं।”

मल्लिका ने आगे कहा, ”मैं एक स्ट्रांग महिला हूं और किसी भी चीज के कंप्रोमाइज नहीं कर सकती। मेरे पास भी स्वाभिमान और आत्म सम्मान है। कई बार ऐसा हुआ है कि फिल्म निर्देशकों ने मुझे रात में तीन बजे फोन कर बुलाया है। मुझे उनसे बात करने में काफी डर लगता था क्योंकि मैं सोचती थी बाद में यह मेरे ऊपर ही सवाल खड़े करेंगे। जब लोग मुझे जज करते हैं, मैं काफी असहज महसूस करती हूं।”

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss