आजकल क्यों शाहरुख खान का मूड चल रहा खराब

शाहरुख खान का नाम उन स्टार्स की लिस्ट में शुमार है जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। किंग खान अपने फैन्स से कनेक्ट रहने के लिए समय-समय पर तस्वीरें और पोस्ट शेयर करते रहते हैं। कभी-कभी वह मजाकिया ट्वीट कभी विटी तो कभी फिलॉसफी से भरे ट्वीट करते हैं। मुंबई में भारी बारिश से मौसम सुहाना हो गया जिसके बाद शाहरुख ने ट्वीट पर अपने विचारों को शेयर किया। शाहरुख खान ने माइक्रोब्लागिंग साइट पर जो पोस्ट लिखी वह काफी उदासी भरी थी।

शाहरुख खान ने ट्वीट में लिखा, केवल.. बरसात के एक दिन। जब आप महसूस करते हैं, तो आप सत्य की जगह नहीं… जब आप उदास महसूस करते हैं … बस खुद को याद दिलाना, कि यह दुनिया छोटी है, वास्तव में यह आपके आंसुओं से छोटा रास्ता है। तो उन्हें बर्बाद मत करो … मुझे लगता है कि यह उस दिन का समय है जब मुझे अपनी पुस्तक लिखनी चाहिए … या नहीं।

 

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान फिल्म ‘जीरो’ में डबल रोल से दर्शकों को डबल एंटरटेन करने वाले हैं। फिल्म में शाहरुख खान ने बौने का किरदार अदा किया है। कुछ दिनों पहले ही शाहरुख खान ने जीरो का टीजर भी शेयर किया था। टीजर के जरिए किंग खान ने अपने फैन्स का उत्साह बढ़ा दिया है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी। दोनों ही अभिनेत्रियों को शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जब तक है जान’ में भी देखा जा चुका है। आनंद एल रॉय द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जीरो’ में बॉलीवुड के तमाम सितारों ने कैमियो किया है। इस लिस्ट में सलमान खान, रानी मुखर्जी, दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और कई अन्य स्टार्स के नाम शामिल हैं। ‘जीरो’ इस साल 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।