प्रियंका के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहना चाहते हैं निक जोनास

पिछले कुछ समय से निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की डेटिंग की खबरें सुर्खियों में हैं। माना जा रहा है कि निक इस रिश्ते को लेकर बेहद गंभीर है। वे प्रियंका को अपने परिवार से भी मिलवा चुके हैं, वहीं वे मुंबई आकर प्रियंका की मम्मी से भी मिलने का प्लान कर रहे हैं। इसके अलावा प्रियंका और निक इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को फर्ल्ट भरे मेसेजेस भी भेजते हैं। प्रियंका ने भी हाल ही में निक के पिता को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना शुरू किया है। हाल ही में अटलांटिक सिटी में निक के कज़न की शादी में प्रियंका निक की डेट बनकर पहुंची थी। प्रियंका ने वहां निक के परिवार से भी मुलाकात की थी।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, निक अब अपने रिश्ते को एक अलग स्तर पर ले जाना चाहते हैं और निक ने प्रियंका को साथ में शिफ्ट होने के लिए कहा है। निक अपने दोस्तों को ये भी कह रहे हैं कि उनकी तलाश पूरी हो चुकी है और वे प्रियंका को लेकर बेहद गंभीर है। निक को ये बात पसंद है कि प्रियंका उनसे उम्र में बड़ी हैं और वे निक की पुरानी एक्स गर्लफ्रेंड से ज़्यादा मैच्योर हैं। इन दोनों के बीच किसी तरह का मेंटल गेम प्ले नहीं है और दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर बेहद कूल और कैजुएल रहते हैं।

लेकिन निक की इमेज एक प्लेयर की है और प्रियंका भी इस बात को भली भांति जानती हैं। निक की इसी इमेज के चलते प्रियंका के दोस्तों ने उन्हें सलाह दी है कि वे निक को लेकर ज्यादा गंभीर न हों। गौरतलब है कि प्रियंका और निक ने पिछले साल सुर्खियां बटोरनी शुरू की थी। पिछले साल मेट गाला के अवसर पर प्रियंका और निक एक साथ पहुंचे थे। प्रियंका और निक. दोनों ने ही उस दिन राल्फ लॉरेन के डिज़ाइनर कपड़े पहने थे, यही कारण था कि दोनों ने साथ में मेट गाला 2017 में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। इस घटना के बाद ही प्रियंका और निक के रिश्ते को लेकर अटकलें लगनी शुरू हो गई थी।

 

POPULAR ON IBN7.IN