तो इस वजह से काजोल की फिल्में नहीं देखतीं उनकी बेटी!

पिछले दिनों रणवीर सिंह ने ‘डेडपूल 2’ में अपनी अपनी दमदार आवाज दी थी। वहीं एक्ट्रेस काजोल ने भी ‘इन्क्रेडिबल्स 2’ में हेलेन पार उर्फ इलास्टीगर्ल के किरदार के लिए आवाज दी है। एक्ट्रेस बताती हैं कि उनकी बेटी न्यासा को लगता है कि वह बड़ी रोनेधोने वाली टाईप की फिल्में ज्यादा करती हैं। ऐसे में वह काजोल की फिल्में देखना ज्यादा पसंद नहीं करतीं। वहीं ‘इन्क्रेडिबल्स 2’ को लेकर काजोल के बच्चे काफी एक्साइटेड हैं।

न्यासा और युग दोनों ही इस फिल्म में मॉम काजोल की आवाज सुनने को बेताब हैं। टाइम्स को दिए इंटरव्यू में काजोल बताती हैं, ‘कि युग और न्यासा ‘इन्क्रेडिबल्स 2’ को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। दोनों बच्चों ने पहले भी ‘इन्क्रेडिबल्स’ देखी है। इसलिए वह ‘इन्क्रेडिबल्स 2′ के लिए भी काफी उत्साहित हैं। जल्द ही हम मिलकर इस फिल्म का ट्रायल देखने वाले हैं।’ काजोल बताती हैं कि उन्हें सुपरहीरोज बहुत पसंद हैं।

काजोल का सबसे पसंदीदा हीरो है – सुपरमैन। काजोल कहती हैं, ‘बचपन से मैं सुपरमैन की कॉमिक्स पढ़ती आी हूं। इसलिए मुझे सुपरमैन बहुत पसंद है। मेरे लिए सुपरमैन अल्टीमेट है।’

बता दें, काजोल शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘दिलवाले’ में नजर आई थीं। इसके अलावा काजोल साउथ इंटियन फिल्म वीआईपी 2 में भी दिखाई दी थीं। फिल्म वीआईपी 2 में काजोल निगेटिव रोल में नजर आई थीं। फिल्म में धनुष मेन लीड में थे।