पत्रकार ने ‘काला’ पर रजनीकांत को भेजा कानूनी नोटिस, मांगा 101 करोड़ रुपये का हर्जाना
Monday, 04 June 2018 13:02

  • Print
  • Email

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ कानूनी पचड़ों में फंसती हुई नजर आ रही हैं। मुंबई के एक पत्रकार ने फिल्म निर्माताओं के खिलाफ मान-हानि की शिकायत की है। जवाहर नडार का दावा है कि फिल्म में रजनीकांत जिस किरदार को निभा रहे हैं वह असल में उनके पिता थियावियम नडार ही हैं। जवाहर का आरोप है कि उनके पिता के रोल को निगेटिव दिखाया जा रहा है। इसी बात को लेकर जवाहर ने काला के निर्माताओं से लिखित माफी मांगने के अलावा 101 करोड़ रुपए हर्जाने की मांग भी की है।

फिल्म ‘काला’ में रजनीकांत एक गैंगस्टर का किरदार अदा कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज से पहले ही इसे लेकर कई विवाद सामने आ चुके हैं। रजनीकांत की फिल्म काला को उनके दामाद धनुष प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में हुमा कुरैशी और नाना पाटेकर भी लीड भूमिका में हैं। खबरों की मानें तो फिल्म का बजट भी काफी ज्यादा है। कुछ समय पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों की ओर से जबरदस्त रिस्पांस मिला था, ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म बॉक्सऑफिस पर हिट साबित होगी।

Kaala teaser, Rajinikanth, Nana Patekar, huma qureshi, Rajinikanth in kaala teaser, Rajinikanth movie teaser released, Dhanush, Dhanush Directed film Kaala, entertainment news, bollywood news, televisionn news, entertainment news, bollywood news, televisionn news, entertainment news, bollywood news, televisionn news, Kaala teaser, Rajinikanth, Nana Patekar, huma qureshi, Rajinikanth in kaala teaser, Rajinikanth movie teaser released, Dhanush, Dhanush Directed film Kaala

फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में नाना पाटेकर विलेन का रोल अदा कर रहे हैं। ट्रेलर को देखने से पता लगता है कि रजनीकांत काला नाम के ऐसे शख्स की भूमिका अदा कर रहे हैं जो बस्ती का राजा है। बस्ती के लोग मान-सम्मान देते हैं। काला बस्ती के लोगों का हित चाहता है तो वहीं नाना पाटेकर बस्ती के लोगों की जमीन हड़पना चाहता है। इस बीच नाना और रजनीकांत की भिड़त दिखाई जाती है। फिल्म में एक्शन भी भरपूर है। हालांकि रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ पर कर्नाटक में रिलीज से बैन कर दिया गया है।

 

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss