निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा से खुलेआम किया प्यार का इजहार

बॉलीवुड अभिनेत्री और इंटरनेसनल स्टार प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने रिलेशनशिप स्टेट्स और लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में आ गई हैं. अमेरिकन सिंगर निक जोनास के साथ बढ़ती प्रियंका चोपड़ा की नजदीकियों की खबरों से इन दिनों फिल्मी गलियारा पटा हुआ है. ऐसे में निक जोनास ने सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा से बढ़ती नजदीकियों पर मुहर लगा दी है.

दरअसल, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दोस्तों के साथ तस्वीर साझा की थी. इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा की बेजोड़ हंसी तस्वीर की खूबसूरती बढ़ाती नजर आ रही हैं. ऐसे में निक भी प्रियंका के इस बेबाक हंसी की तारीफ किए बिना नहीं रह पाए. निक ने कमेंट बॉक्स में जो कमेंट किया है वो काबिल-ए-तारीफ है. निक ने लिखा 'वो हंसी.' इसके साथ ही बेहद खास लव का इमोटिकन भी उन्होंने अपने कमेंट के साथ बनाया.

 

 

इसके बाद फैंस सोशल मीडिया पर निक के कमेंट की चर्चा करते नहीं थक रहे हैं. आपको बता दें कि बीते काफी दिनों से इन दोनों के अफेयर की खबरें चर्चा में बनी हुई हैं इस बीच यह दोनों हाल ही में एक साथ डिनर डेट पर स्पॉट किए गए थे. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई हैं. निक और प्रियंका कई बार साथ नजर आ चुके हैं.

 

हालांकि इन दोनों ने ही अभी तक अपने रिश्तों की खबर पर कोई बयान नहीं दिया है लेकिन यूएस डेली की खबर के मुताबिक दोनों से जुड़े एक करीबी सूत्र ने इनके रिश्ते की खबर की पुष्टि की है. सूत्र ने कहा कि 'ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और ये एकदम नया है. ये एक अच्छा मैच है और दोनों एक दूसरे में काफी इंटरस्टेड हैं.'

वैसे तो ये दोनों पहले भी कई बार साथ नजर आ चुके हैं लेकिन ये तस्वीर सामने आने के बाद से दोनों के अफेयर की खबरों को और हवा मिल गई है. बता दें कि निक जोनास प्रियंका चोपड़ा से उम्र में करीब 10 साल छोटे हैं. प्रियंका चोपड़ा जल्द ही 36 साल की होने वाली हैं और वहीं निक सिंतबर में अपना 26वां जन्मदिन मनाएंगे.