एक फिल्‍म के लिए इस एक्‍टर को मिलेंगे 450 करोड़ रुपये
Monday, 28 May 2018 16:43

  • Print
  • Email

हॉलीवुड स्टार डेनियल क्रेग को जेम्स बॉन्ड के रोल के लिए जितनी फीस मिलने जा रही है, उतना पैसा बॉलीवुड की फिल्में भी कमा नहीं पाती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, डेनियल को उनकी अगली फिल्म जेम्स बॉन्ड की सीरीज के लिए 5 करोड़ पाउंड यानी लगभग 4.50 अरब रुपए की मोटी फीस दी जाएगी। जेम्स बॉन्ड दुनिया का जाना-माना चेहरा हैं और उनका एक्शन दुनिया भर में मशहूर है।

खबरों की मानें तो डेनियल क्रेग को फिल्म ‘स्पेक्टर’ के लिए 3.7 करोड़ पाउंड बतौर फीस दिए गए थे। मिरर डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की अवधि दो घंटे 20 मिनट की होगी। 50 साल के इस एक्टर को स्क्रीन टाइम के प्रति मिनट 3,57,000 पाउंड दिए जाएंगे। फिल्म की शूटिंग इस साल दिसबर माह में शुरू होगी जोकि पांच महीनों तक चलेगी। इस फिल्म को 8 नंवबर 2019 को एमजीएस यूएस में रिलीज करेगा। इंग्लैंड में यह फिल्म 25 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी। जबकि इसके कुछ दिनों के बाद इसे अन्य देशों में रिलीज किया जाएगा।

इस फिल्म का निर्देशन ऑस्कर विनिंग डायरेक्टर डैनी बॉयल करेंगे। जेम्स बॉन्ड के तौर पर डेनियल की यह पांचवीं फिल्म है। डेनियल क्रेग इस बात की पहले ही पुष्टि कर चुके हैं कि इस साल अगस्त के अंत तक वह काम की ओर लौट रहे हैं। इसके पहले डेनियल चार बॉन्ड फिल्में ‘कैसिनो रॉयल’, ‘क्वॉन्टम ऑफ सॉलेस’, ‘स्काईफॉल’ और ‘स्पेक्टर’ में काम कर चुके हैं। इसके साथ ही डेनियल ने यह भी कहा था कि वे जेम्स बॉन्ड का रोल दोबारा करने की जगह अपनी हाथ की कलाई काटना पसंद करेंगे क्योंकि साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्पेक्टर’ में उन्हें थका देने वाला अनुभव हुआ था। ऑस्कर विनर डायरेक्टर डेनियल बॉयल को इस फिल्म का निर्देशन करने के लिए 70 लाख पाउंड मिलेंगे। खास बात यह है कि जेम्स बॉन्ड का किरदार निभा चुके शॉन कॉनेरी को जेम्स बॉन्ड की छह फिल्मों के 70 लाख पाउंड मिले थे।

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss