करीना कपूर की फटी ड्रेस देखकर भड़के पति सैफ अली खान
Monday, 28 May 2018 12:27

  • Print
  • Email

करीना कपूर खान इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन में लगी हैं । इस प्रमोशन के दौरान करीना  अलग-अलग लुक में मीडिया से रुबरु होता नजर आई। करीना को कभी इंडियन लुक में देखा गया तो कभी वेस्‍टर्न लुक में फैंस पर कहर बरपाते हुई नजर आईं।  फिल्‍म प्रमोशन के दौरान करीना के हर लुक को काफी पंसद किया गया लेकिन करीना का हॉट और बेहद खूबसूरत लुक पति सैफ अलि खान को पसंद नहीं आया।  इतना ही नहीं, करीना की एक ब्‍लैक डिजाइनर ड्रेस सैफ को बेहद गंदा लगा और उन्‍हें करीना से गुस्से में कहा कि तुम जाओ और ढंग के साधारण कपड़ों में आओ।

 इस बात का खुलासा करीना ने खुद ही किया है। हाल ही में करीना कपूर खान फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ के म्‍यूजिक लॉन्‍च पर पहुंचीं। यहां करीना एक बेहद खूबसूरत ब्‍लैक ड्रेस में नजर आईं। लेकिन सैफ को करीना का यह ड्रेस पसंद नहीं आया।

करीना ने इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान किया। करीना ने बताया कि जब मैं इवेंट के बाद घर पहुंची तो सैफ ने मुझे देख कर कहा, ‘तुमने ये क्‍या पहन रखा है?’ मैंने कहा कि ये तो बहुत सुंदर है, हर किसी ने मेरी तारीफ की कि मैं अच्‍छी लग रही थी… तो सैफ ने कहा, ‘नहीं..’ तुम ढंग के साधारण कपड़ों में क्‍यों नहीं हो... जाओ कपड़े बदलो और फिर वापस आओ।’ करीना ने आगे कहा, ‘फिर मैंने बाद में सैफ को अपनी फोटो दिखाई तो उन्‍होंने कहा कि यह अच्‍छी ड्रेस है। 

kareena

बता दें कि करीना की यह वहीं ड्रेस है जिसे देखकर सैफ नाराज हुए थे। करीना की फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्‍म में करीना के साथ सोनम कपूर, स्‍वरा भास्‍कर और शिखा तल्‍सानिया भी नजर आएंगी।

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss