15 साल के लड़के ने सुष्मिता सेन के साथ की छेड़खानी! एक्ट्रेस ने सुनाया वाकया

आम-जिंदगी में तो लड़कियों के साथ छेड़छाड़ और गलत व्यवहार की खबरें देखते-सुनते रहते हैं। इसके साथ ही कभी-कभी सेलिब्रिटी भी छेड़छाड़ का शिकार हो जाते हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने बीते शनिवार को एक इंवेट के दौरान एक चौंका देने वाला खुलासा किया। मीडिया से बातचीत में सुष्मिता ने बताया कि एक 15 साल का लड़का उनके साथ गलत व्यवहार करने की कोशिश। सुष्मिता वाकये को बताते हुए थोड़ी इमोशनल भी हो गईं थीं।

सुष्मिता ने कहा, ”कई बार लोगों को लगता है कि हमें इस तरह की चीजों का सामना नहीं करना पड़ता है। हमारे साथ छेड़छाड़ नहीं हो सकती है क्योंकि हमारे पास बॉडीगार्ड होते हैं। तो मैं आपको बता दूं कि 10 बॉडीगार्ड और 100 लोगों की भीड़ में भी लोग छेड़छाड़ कर लेते हैं।” सुष्मिता ने आगे कहा, ”छह महीने पहले एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान एक 15 साल के लड़के ने मेरे साथ गलत व्यवहार करने की कोशिश की उसे लगा कि मुझे पता नहीं चलेगा क्योंकि भीड़ है। मैंने उसका हाथ पीछे से पकड़कर जब सामने लाई तो उसका चेहरा देखकर मैं हैरान थी। क्योंकि उसकी उम्र महज 15 साल थी। मैंने उसकी गर्दन पकड़ी और थोड़ी दूर ले गई। मैंने उससे कहा कि मैंने भीड़ को बताया या मैं रोई तो तुम्हारी लाइफ खत्म हो जाएगी। हालांकि उसने पहले मेरे साथ छेड़छाड़ करने की बात को इंकार कर दिया, लेकिन मैंने सख्ती से उसे गलती मानने के लिए कहा। बाद में उसे अपनी गलती का एहसास हुआ उसने मुझसे माफी मांगी और वादा किया आगे से वह ऐसा कभी नहीं करेगा। मैंने उसके खिलाफ कोई भी एक्शन नहीं लिया क्योंकि मुझे पता था कि 15 साल के लड़के को यह नहीं सिखाया गया कि ऐसी हरकत करना अपराध है, मनोरंजन नहीं।”

सुष्मिता सेन का नाम ऐसी एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं जिन्होंने उम्र को सिर्फ एक नंबर साबित किया है। सुष्मिता सेन ने साल 1994 में मिस यूनीवर्स का खिताब जीत कर देश का नाम रोशन किया था। इसके अलावा सुष्मिता सेन बॉलीवुड की ‘आंखे’, ‘मैंने प्यार क्यों किया’ और ‘मैं ऐसा ही हूं’ समेत कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

POPULAR ON IBN7.IN