अब रणबीर कपूर ने भी स्वीकारा आलिया भट्ट ही हैं उनका क्रश

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट पिछले कुछ समय से नजदीकियों को लेकर बी-टाउन में चर्चा में है। आलिया भट्ट पहले ही एक इंटरव्यू में इस बात को स्वीकार कर चुकी हैं कि उनका क्रश रणबीर कपूर पर ही है और वह उनसे शादी करना चाहती हैं। अब एक्टर रणबीर कपूर ने भी आलिया पर अपना क्रश जाहिर कर दिया है जिसके बाद बी-टाउन में फिर से हलचल बढ़ गई है। लोगों के मन में कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।

एनडीटीवी को दिए ताजा इंटरव्यू में रणबीर कपूर से जब ‘गर्ल क्रश’ आलिया भट्ट के बारे में सवाल किया गया तो रणबीर ने कहा, ”फिलहाल अब मुझे उन पर बॉय क्रश हो गया है।” रणबीर ने आलिया की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘राजी’ की भी तारीफ की। रणबीर ने राजी के बारे में कहा, ”यह भारतीय सिनेमा की महान फिल्मों में से एक है।” आलिया और रणबीर की नजदीकियों की स्टोरी हर-तरफ चर्चा में हैं। रणबीर और आलिया हाल ही में सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में एक साथ पहुंचे थे, दोनों ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था। रणबीर और आलिया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

फिलहाल यह दोनों ही स्टार्स सिंगल हैं और एक साथ निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रहाम्स्त्र’ में काम कर रहे हैं। दोनों के रोमांस की अफवाहों की उस वक्त हवा मिल गई जब बॉलीवुड डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने एक चैट शो में कयास लगाए कि आलिया और रणबीर साल 2018 में हुकअप(कनेक्शन मिलना) हो सकते हैं। आलिया की रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर से ब्रॉन्डिंग जगजाहिर है। कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर आलिया और नीतू की तस्वीरें भी सामने आई थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नीतू कपूर आलिया की फैन हैं, वह उनके अलावा रणबीर की अन्य किसी भी फीमेल फ्रेंड को पसंद नहीं करती हैं। आलिया रणबीर कपूर की एक्स-गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ की अच्छी दोस्त हैं, अफवाह थी कि आलिया और रणबीर के बीच बढ़ती नजदीकियों के कारण आलिया और कैटरीना की दोस्ती में दरार आ गई है। हालांकि इस अफवाह पर करण जौहर ने उस वक्त विराम लगा दिया जब करण ने एक ही फ्रेम में दोनों को कैप्चर कर तस्वीर शेयर की थी।

 

POPULAR ON IBN7.IN