शादी के बाद बॉलीवुड छोड़ देंगी सोनम कपूर? जानें एक्ट्रेस का प्लान

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। सोनम और आनंद की शादी को लेकर कई तरह के कयास अब तक लगाए जा चुके हैं। हाल ही में आई कुछ ताजा खबरों के मुताबिक शादी के बाद सोनम लंदन शिफ्ट हो जाएगी। इन रिपोर्ट्स के आने के बाद अब यह कयास लगाया जाना भी शुरू हो गए हैं कि शादी के बाद सोनम बॉलीवुड छोड़ देंगी। कहा यह जा रहा है कि सोनम का शादी के बाद बॉलीवुड में काम करने का कोई इरादा नहीं है। कहा तो यह भी जा रहा है कि जिन वर्तमान प्रोजेक्ट्स पर सोनम काम कर रही हैं उन्हें भी वह पोस्टपोन करेंगी और शादी के बाद उन पर दोबारा काम शुरू करेंगी।

उदाहरण के तौर पर फिलहाल सोनम फिल्म “वीरे दी वेडिंग” पर काम कर रही हैं लेकिन इसकी शूटिंग वह शादी के कुछ दिन बाद तक के लिए रोकने वाली हैं। “वीरे दी वेडिंग” के बाद सोनम संजय दत्त की बायोपिक फिल्म में नजर आएंगी। इतना ही नहीं वह फिल्म “द जोया फैक्टर” में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम करती नजर आएंगी। सोनम कपूर के खाते में फिल्मों की कमी नहीं हैं क्योंकि इन उपरोक्त फिल्मों के अलावा विधू विनोद चोपड़ा की फिल्म “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” में भी सोनम कपूर अहम भूमिका में नजर निभाती नजर आने वाली हैं।

फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के अनुसार, लवबर्ड्स सोनम कपूर और आनंद आहूजा 7 मई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। मुंबई में शादी रचाने के बाद दिल्ली यानी की आनंद आहूजा के होमटॉउन में एक ग्रैंड रिसेप्शन का भी आयोजन किया जाएगा। कहा जा रहा है कि शादी के तुरंत बाद सोनम और आनंद लंदन शिफ्ट होने की तैयारी में हैं। सूत्रों के अनुसार, सोनम और आनंद नॉटिंग हिल के नजदीक एक दो बेड रूम वाला अपार्टमेंट खरीद लिया है।