अगले महीने ब्वॉयफ्रेंड संग फेरे लेंगी सोनम कपूर

काफी समय से बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और उनके ब्वॉयफ्रेंड की शादी की खबरों से फिल्मी गलियारा पटा हुआ है. ऐसे में बताया जा रहा है कि सोनम और आनंद की शादी की तारीख 6 और 7 मई तय कर दी गई है. हालांकि पहले 29 अप्रैल हो शादी की फिक्सड डेट माना जा रहा था लेकिन अब इसे कुछ दिनों के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि सोनम और आनंद की शादी मुंबई में ही बांद्रा के एक होटल में होगी. इसके बाद रिसेप्शन दिल्ली में रखा जाएगा क्योंकि आनंद दिल्ली के रहने वाले हैं. इतना ही नहीं यहां तक बताया जा रहा है कि शादी के लिए न्योता रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान को भेजा जा चुका है.

 

 

हालांकि अभी तक दोनों के परिवार की ओर से कोई भी ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं किया गया है. सोनम कपूर काफी सालों से आनंद के साथ रिलेशनशिप में हैं. पहले खबरें थीं कि ये सोनम कपूर और आनंद डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते हैं जिसके लिए उन्होंने स्विटजरलैंड को चुना है लेकिन अब कहा जा रहा है कि करीब 150 लोग इस शादी को अटेंड करेंगे.

इतने लोगों को स्विट्जरलैंड ले जाना मुश्किल हो रहा था. दोनों घरों के वृद्धों को वहां जाने में परेशानी होती इसलिए तय किया गया कि शादी मुंबई में ही होगी. वहीं संगीत सेरिमनी को लेकर बताया जा रहा है कि इसकी सारी जिम्मेदारी कपूर परिवार ने फराह खान को दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक संगीत के लिए अनिल कपूर के जुहू वाले बंगले में रिहर्सल शुरू हो गई है.

इसमें अनिल और सुनीता कपूर का एक स्पेशल ऐक्ट होगा. सोनम के सभी कजिन भी इस प्री-वेडिंग सेरिमनी में शामिल होंगे. वे सोनम की गानों 'अभी तो पार्टि शुरू हुई है', 'प्रेम रतन धन पायो' और रितिक रोशन के मशहूर म्यूजिक विडियो 'धीरे-धीरे से' जैसे कुछ गानों पर परफॉर्म करेंगे. इसके साथ ही इस फंक्शन में सोनम भी एक स्पेशल ऐक्ट कर सकती हैं.