सोनम कपूर-आनंद आहूजा की शादी की अटकलें तेज़

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी की खबरें एक दफा फिर जोरों पर हैं. खबर है कि सोनम और उनके बिजनसमैन ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा इसी साल मई के महीने में जेनेवा में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक शादी 11 और 12 मई को जेनेवा में हिंदु रीति रिवाजों के साथ होगी.

 

मुंबई मिरर को शादी की तैयारी में जुटी टीम को सूत्रों ने बताया, “शादी की तारीख और जगह तय कर ली गई है और सभी करीबियों के लिए टिकटों की बुकिंग की जा रही है. उनके पिता अनिल कपूर खुद मेहमानों को फोन करके शादी की दावत दे रहे हैं. शादी हिंदू रीति रिवाजों के साथ होगी जिसमें मेहंदी और संगीत का कार्यक्रम भी होगा.”

 

 

खबरों के मुताबिक सोनम और आनंद ने भी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तरह ही डेस्टिनेशन वेडिंग करने का मन बनाया है. आपको बता दें कि शादी की इन खबरों की घरवालों या सोनम से जुड़े किसी करीबी ने अब तक पुष्टि नहीं की है.

 

सोनम और आनंद की शादी की खबरें इससे पहले भी आती रही हैं. अब एक बार फिर इन खबरों ने सुर्खियों की शक्ल अख्तियार कर लिया है. अब ये देखना दिलचस्प होगा की क्या वाकई इन खबरों में कोई सच्चाई है या फिर पहले की तरह इस बार भी ये सिर्फ अफवाह बनकर रह जाएगी.