अजय देवगन का खुलासा- दो बार जा चुका हूं सलाखों के पीछे
Thursday, 15 March 2018 11:07

  • Print
  • Email

‘गंगाजल’ और ‘सिंघम’ जैसी हिट फिल्मों में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा चुके अभिनेता अजय देवगन विवादों में पड़कर 2 बार जेल जा चुके हैं। एक मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने खुद ही यह बात खोली। अजय ने बताया- मैं दो बार सलाखों के पीछे जा चुका हूं, दो बार जेल में रहा हूं; यहां तक कि मैंने अपने पिता (वीरु देवगन) की गन भी चुराई थी। और दोस्तों यह गैरकानूनी था। बातचीत में अजय देवगन ने कहा कि किस तरह उन्हें उनकी पहली फिल्म “फूल और कांटे” जबरदस्ती कराई गई थी और उन दिनों उनके जीवन का एक मात्र मकसद दोस्तों के साथ घूमना फिरना और मौज मस्ती करना था।

कम ही लोग यह जानते हैं कि अजय देवगन का असली नाम अजय नहीं बल्कि विशाल देवगन है, अजय ने बताया कि उन्होंने अपना नाम स्क्रीन अपीयरेंस के लिए नहीं बल्कि कन्फ्यूजन दूर करने के लिए बदला था। अजय ने कहा- मैं बताता हूं कि ऐसा क्यों किया गया। 1991 में विशाल नाम से तमाम अभिनेता लॉन्च हुए थे। उनमें से एक तो मनोज कुमार साहब का बेटा था। बहुत सारा कन्फ्यूजन था। हम में से किसी को तो नाम बदलना था, तो मैंने बदल लिया। वर्क फ्रंट की बात करें तो अजय जल्द ही उनकी अपकमिंग फिल्म ‘रेड’ में नजर आएंगे। फिल्म 16 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

फिल्म में अजय देवगन एक इनकम टैक्स ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म एक वास्तविक कहानी पर आधारित है। इसमें आपको अजय देवगन के साथ इलियाना डिक्रूज फीमेल लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर काफी वक्त पहले ही रिलीज किया जा चुका है और यूट्यूब पर इसे खासा अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। देखना यह होगा कि फिल्म को सिनेमाघरों में कैसा रिस्पॉन्स मिलता है। हालांकि क्योंकि इसके आस-पास और कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है तो इसका फायदा फिल्म ले सकती है।

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.