जब कुत्ते के चक्कर में रवीना टंडन को आने लगे थे धमकी भरे फोन

रवीना टंडन की गिनती 90 के दशक की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में होती है। उन्होंने बॉलीवुड में तो तमाम हिट फिल्मों में काम किया ही है, इसके अलावा टॉलीवुड में भी काम किया। उन्होंने साउथ के स्टार नागार्जुन के साथ ‘अग्निसाक्षी’ फिल्म की। यहां तक कि रवीना ने कई और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया। रवीना ने बेहतरीन एक्टिंग के जरिए काफी नाम कमाया है इसलिए इतनी बड़ी स्टार को धमकी भरे फोन आना वाकई में हैरान कर देने वाली घटना है। जी हां, आज हम आपको रवीना टंडन से जुड़ी उस घटना के बारे में बताते हैं जब उनसे फिरौती मांगने को लेकर धमकी भरे फोन आते थे।

दरअसल रवीना टंडन को फिरौती के लिए फोन आने की वजह उनकी मां का कुत्ता था। हुआ कुछ यूं था कि रवीना की मां वीना टंडन के पास उन दिनों एक पामेरियन कुत्ता था, जिसका नाम रेंबो था। रवीना का परिवार रेंबो का खास ख्याल रखता था। नौकर रेंबो का घुमाने ले जाया करता था। एक दिन जब नौकर रेंबो को घुमाने लेकर बाहर निकला तो 2 लड़के रेंबो को छीनकर वहां से भाग गए।

तब रवीना टंडन ने रेंबो (कुत्ता) को तलाशने के लिए अखबार में एक विज्ञापन दिया। विज्ञापन में रेंबो को लाने वाले को ईनाम देने की बात कही गई, लेकिन इस विज्ञापन में रवीना टंडन का फोन नंबर भी छप गया। इसके बाद से रवीना को फिरौती मांगने के लिए धमकी भरे फोन आने शुरू हो गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रवीना से कुत्ते की एवज में 10 लाख रुपए तक मांगे गए।

इसी बीच मुंबई के वर्सोवा में स्थित पालतू जानवरों की दुकान पर 2 लड़के कुत्ता बेचने के लिए पहुंचें। लड़कों ने कुत्ते का नाम बॉबी बताया, लेकिन यह नाम पुकारने पर कुत्ता कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहा था। तभी दुकानदार ने कुत्ते को रेंबो कहकर पुकारा तो कुत्ते ने प्रतिक्रिया दी। यह नाम सुन लड़के कुत्ता छोड़कर भाग निकले। क्योंकि रवीना द्वारा दिया गया इश्तिहार दुकानदार और उन लड़कों ने पहले ही पढ़ लिया था। तब जाकर दुकानदार ने कुत्ते को रवीना टंडन तक पहुंचाया। हालांकि इसके बाद भी रवीना को आने वाले धमकी वाले फोन आना बंद नहीं हुए थे। लगातार उनसे कुत्ता लौटाने के लिए रुपयों की मांग की जाती थी। यहां तक कि एक व्यक्ति तो किसी दूसरे का पामेरियन कुत्ता चुराकर रवीना को देने पहुंच गया था। इन बातों से परेशान रवीना ने छुटकारा पाने के लिए एक और विज्ञापन अखबार में छपवाया। इस बार विज्ञापन के जरिए सूचना दी गई कि रेंबो मिल गया है।