जिम के बाहर खड़ी थी कैटरीना कैफ की कार, जानिए देखकर दीपिका पादुकोण ने क्‍या किया

ऐसा माना जाता है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के बीच आज भी एक तरह का कोल्ड वॉर है। जहां तक सवाल है इसके पीछे की वजह का तो उसके लिए रणवीर कपूर का नाम लिया जाता है। जी हां, बॉलीवुड एक्टर रणवीर कपूर को पहले दीपिका पादुकोण ने डेट किया और फिर वह कैटरीना कैफ के साथ लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहे। हालांकि दोनों के ही साथ उनकी नहीं बनी। वर्तमान में रणवीर पूरी तरह से सिंगल हैं, ना तो दीपिका और ना हीं कैटरीना ही उन्हें डेट कर रही हैं। लेकिन रणवीर की वजह से दोनों एक्ट्रेसेज की जिंदगी में आई दूरियां अब भी बनी हुई हैं।

इसका एक बड़ा उदाहरण तब सामने आया जब दीपिका पादुकोण बैक पेन के चलते अपने सेलेब्रिटी ट्रेनर यास्मिन कराचीवाला से मिलने उनके फिटनेस स्टूडियो जाने का फैसला किया। हुआ ये कि जब दीपिका फिटनेस स्टूडियो की पार्किंग में पहुंची तो वहां उन्हें कुछ ऐसा दिख गया कि उन्होंने उल्टे कदम वापस जाने का फैसला किया। असल में दीपिका ने पार्किंग में बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की गाड़ी खड़ी देख ली थी जिसके बाद उन्होंने बिना अपने ट्रेनर से मिले बिना ही वापस जाने का फैसला किया। मालूम हो कि दीपिका और कैटरीना दोनों ही एक ही ट्रेनर से फिजिकल वर्कआउट की ट्रेनिंग ले रही हैं।

जहां तक बात है वर्क फ्रंट की तो कैटरीना कैफ जल्द ही आपको फिल्म जीरो में नजर आएंगी। जीरो में कैटरीना कैफ शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा उनकी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान भी सीरीज में है। फिल्म में आमिर खान और अमिताभ बच्चन पहली बार साथ में काम करने जा रहे हैं। फिल्म में कैटरीना कैफ का लुक क्या होगा यह सोशल मीडिया पर पहले ही आ चुका है। हालांकि ऑफिशियली तस्वीरें सामने आना अभी बाकी है।

POPULAR ON IBN7.IN