फैन ने संजय दत्‍त के नाम कर दी 10 करोड़ का मकान सहित पूरी संपत्‍ति

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त ने बैंक ऑफ बड़ौदा की वालकेश्वर ब्रांच को एक पत्र लिखा है। इस पत्र में एक्टर संजय दत्त ने लिखा है कि मालाबार हिल में रहने वाली निशी हरीशचंद्रा त्रिपाठी ने अपना बैंक अकाउंट और लॉकर उनके नाम पर कर दिया है। यह बैंक अकाउंट और लॉकर उनके परिजनों को वापस दे दिया जाए। दरअसल, निशी हरीशचंद्रा त्रिपाठी अपनी मौत से पहले वसीयत में अपना बैंक अकाउंट और लॉकर अपने फेवरेट स्टार संजय दत्त के नाम कर गई थीं। बता दें, संजय दत्त को ये तक नहीं पता था कि आखिर निशी त्रिपाठी है कौन? इसके बाद 29 जनवरी को संजय दत्त के पास पुलिस का फोन आया कि निशी का निधन हो चुका है और वह अपना बैंक अकाउंट उनके नाम कर गई हैं।

पुलिस ने आगे कहा कि 62 साल की निशी त्रिपाठी संजय दत्त की बहुत बड़ी फैन थीं। इस बात से निशी के परिवार वाले भी हैरान हैं कि निशी ने अपनी सारी जमा पूंजी अपने फेवरेट एक्टर के नाम कर दी। हालांकि अभी तक निशी के बैंक अकाउंट को खोला नहीं गया है। संजय दत्त ने भी अपनी तरफ से यह साफ कर दिया है कि यह सब कुछ जो उनके नाम किया गया है वह निशी के परिवार को मिलना चाहिए।

मिरर के मुताबिक 15 जनवरी को निशी त्रिपाठी का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था। निशी अपनी 80 साल की मां और सिब्लिंग्स अरुण, आशीष और मधु के साथ रहती थीं। निशी के पास 10 करोड़ से ज्यादा रुपए की कीमत का फ्लैट है। बता दें, निशी की इस वसीयत के बारे में उनके परिवार को उनके निधन के बाद ही पता चला।

POPULAR ON IBN7.IN