बोनी कपूर को पापा कहती थीं श्रीदेवी, 24 साल में दूसरी बार पति के बिना थीं विदेश में

दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी के अचानक निधन से उनके परिवार और बॉलीवुड को गहरा धक्का लगा है। इस खबर के आने के बाद किसी को यकीन ही नहीं हुआ था कि उनका निधन हो चुका है। हाल ही में बोनी कपूर ने श्रीदेवी के साथ बिताए अपने अंतिम पलों का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि 24 फरवरी को उनके और श्रीदेवी के बीच क्या बात हुई थी। बोनी ने बताया कि श्रीदेवी उन्हें प्यार से ‘पापा’ कह कर बुलाया करती थीं। उन्होंने बताया कि पिछले 24 साल में ऐसा सिर्फ दो बार हुआ जब हमने साथ ट्रेवल नहीं किया। बोनी और श्रीदेवी एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते थे। इसका इजहार दोनों अक्सर मीडिया के सामने भी किया करते थे। वहीं अचानक श्रीदेवी के चले जाने से बोनी कपूर और उनकी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी को गहरा धक्का लगा है।

श्रीदेवी पति बोनी और छोटी बेटी खुशी के साथ दुबई गईं थीं। वह वहां फैमिली वेडिंग में हिस्सा लेने गईं थीं। शादी अटेंड करने के बाद बोनी बेटी को लेकर वापस मुंबई आ गए थे जबकि श्रीदेवी ने वहीं रुकने का फैसला किया था। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बोनी ने श्रीदेवी को सरप्राइज देने का फैसला किया। उन्होंने 24 फरवरी की सुबह श्रीदेवी से फोन पर बात की। तब श्रीदेवी ने कहा, ‘पापा मैं तुम्हें मिस कर रही हूं। इसके बाद बोनी ने कहा कि मैं भी तुम्हें मिस कर रहा हूं’। बोनी ने श्रीदेवी को नहीं बताया कि वह उन्हें मिलने दुबई आ रहे हैं।

बोनी ने बताया कि, ‘जाह्नवी ने मुझे वहां जाने के लिए और बढ़ावा दिया क्योंकि वह अपनी मां को लेकर डर गई थी। वह अकेली थीं और उन्हें अकेले होने की आदत नहीं थी। उसे डर था कि कहीं वह अपना पासपोर्ट और जरूरी कागजात खो ना दें’। बोनी ने इस दौरान यह भी बताया कि, ‘पिछले 24 साल में यह दूसरी बार हुआ जब श्रीदेवी ऐसे अकेले विदेश में रही हों। हालांकि मैं उन दोनों ट्रिप पर उनके साथ नहीं था लेकिन मैंने सुनिश्चित किया कि उस दौरान मेरे दोस्तों की पत्नी उनके साथ रहें। दुबई में रुकना ही ऐसा पहला मौका था जब वह 22 और 23 फरवरी को दो दिन के लिए विदेश में ऐसे अकेली थीं’।

बोनी को अचानक दुबई में देख श्रीदेवी काफी इमोशनल हो गई थीं। उन्होंने उन्हें देखते ही गले लगाया और किस किया दोनों ने करीब आधे घंटे से ज्यादा बात भी की थी। इस बातचीत के बाद ही श्रीदेवी डिनर डेट के लिए तैयार होने बाथरूम में गई थीं। इसके बाद वह बोनी को बाथटब में डूबी मिली। 24 फरवरी की रात श्रीदेवी का निधन दुर्घटनावश बाथटब में डूबने की वजह से हुआ।