बेहद दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे हैं एक्टर इरफान खान

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की सेहत को लेकर अब एक बेहद अहम जानकारी सामने आई है. कुछ वक्त पहले निर्देशक विशाल भारद्वाज ने जानकारी दी थी कि इरफान को पीलिया हुआ है जिसकी वजह से वो फिल्म की शूटिंग फिलहाल नहीं कर पाएंगे क्योंकि डॉक्टर्स ने उन्हें आराम की सलाह दी है. उसी वक्त से इरफान की तबीयत को लेकर अलग अलग खबरें सामने आ रही थी लेकिन अब खुद इरफान ने उन सब खबरों पर रोक लगा दी है. इरफान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक बयान जारी करते हुए जानकारी दी है कि वो एक दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हैं जिसका पता लगाने की कोशिश डॉक्टर्स कर रहे हैं.

 

उन्होंने लिखा, ''कभी-कभी जिंदगी आपको ऐसे झटके देती है जिसकी वजह से आप हैरान हो उठते हैं. पिछले 15 दिनों से मेरी जिंदगी एक सस्पेंस स्टोरी बनी हुई है. मुझे नहीं पता था कि दुर्लभ कहानियों की मेरी खोज मुझे एक दुर्लभ बीमारी तक पहुंचा देगी. मैंने कभी भी अपने फैसलों और चुनावों को लेकर हार नहीं मानी और आगे भी इसके लिए लड़ता रहूंगा. इस मुश्किल समय में मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं और हम इससे उबरने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. आप सभी से ये दरख्वास्त है कि आप मेरी बीमारी को लेकर कोई भी कहानियां न फैलाएं. अगले 10 दिनों में मैं खुद ही आपको अपनी कहानी बताउंगा जब मैं  मेरे डॉक्टर्स इस बीमारी को लेकर निष्कर्ष पर पहुंच जाएंगे.''


irrfan khan

आपको बता दें कि इरफान खान  जल्द फिल्म 'ब्लैकमेल' में नजर आने वाले हैं. फिल्म  का ट्रेलर देखने के बाद साफ है कि इस फिल्म में भी फैंस को इरफान का रोल काफी पसंद आने वाला है. इरफान की ये फिल्म 6 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.