प्रियंका चोपड़ा ने बताया, श्रीदेवी से आखिरी मुलाकात में क्‍या हुआ था

बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी के मौत की खबर आते ही पूरे बॉलीवुड जगत में शोक की लहर दौड़ गई। बॉलीवुड के दिग्गज सितारे श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए भी पहुंचे। फिल्मी सितारों ने सोशल मीडिया पर श्रीदेवी के जाने का शोक व्यक्त किया। प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि श्रीदेवी के साथ आखिरी मुलाकात में क्या हुआ था। इंटरनेशनल टाइम्स मैगजीन में प्रियंका चोपड़ा द्वारा लिखे एक आर्टिकल में प्रियंका ने श्रीदेवी के साथ जुड़ी कुछ बातें शेयर की हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका ने लिखा, मैं बचपन से ही श्रीदेवी को पसंद करती थी, और मेरे एक्टर और बॉलीवुड जगत में आने का एक कारण श्रीदेवी भी हैं। उनके निधन की खबर जब मुझे मिली तो मुझे विश्वास नहीं हुआ, मैं उनकी फिल्में, सीन और गानों को उस वक्त देखने लगी। प्रियंका ने श्रीदेवी से अपनी आखिरी मुलाकात की यादें शेयर करते हुए कहा, मेरी और श्रीदेवी की आखिरी बार मुलाकात दिसंबर में रेड कॉरपेट पर हुई थी। श्रीदेवी ने कैमरों के सामने मुझे टाइट हग किया और हमने जाह्नवी और खुशी के बारे में बात की थी। परिवार ही उनका जिंदगी था। हम दोनों ने एक-दूसरे से जल्द दोबारा मिलने का वादा किया था।

हालांकि बॉलीवुड चांदनी अपनी वादा पूरे किये बिना ही इस दुनिया को अलविदा कह गई। प्रियंका ने लिखा, वह हमेशा उन्हें आसमान में देखती हैं, क्योंकि एंजल कभी मरती नहीं, वह हमेशा आसमान में चमकती रहती है। बता दें कि श्रीदेवी दुबई में अपने भांजे और एक्टर मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए गई थीं। जहां दुबई के एक होटल में 24 फरवरी को बाथ टब में गिरने से उनका निधन हो गया। शादी में बोनी कपूर और बेटी खुशी कपूर भी शरीक हुए थे जबकि बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग में बिजी होने के कारण शामिल नहीं हो सकी थीं। जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में एक्टर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी नजर आएंगे।

POPULAR ON IBN7.IN