कंगना रनौत को चाहिए देशभक्त बॉयफ्रेंड

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मणिकर्णिका -द क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग में बिजी हैं। कंगना रनौत बेबाकी से अपनी बात कहने के कारण कई बार विवादों में भी फंस चुकी हैं, हालांकि इसके बावजूद भी कंगना अपना यह एटीट्यूड कायम रखा है। कंगना हाल ही में एक चैट शो का हिस्सा बनीं थी, शो में कंगना से सवाल किया जाता है कि वह किस तरह के लड़के को अपना बॉयफ्रेंड बनाना पसंद करेंगी। कंगना ने इस सवाल का चौंकाने वाला जवाब दिया। कंगना ने सवाल का जवाब देते हुए कहा, ”मैं अपने देश से बेहद प्रेम करती हूं और उससे रिश्ता तोड़ लूंगी यदि बॉयफ्रेंड में देशभक्ति की भावना नहीं हुई।”

कंगना ने आगे कहा, ”यदि वह अपनी मातृभूमि के लिए समर्पित नहीं हो सकता तो मैं नहीं समझती की वह मेरे लिए भी समर्पित होगा।” कंगना फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में रानी लक्ष्मी बाई के किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे, सोनू सूद, विवेक मिश्रा और अतुल कुलकर्णी भी नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग राजस्थान के बीकानेर में हो रही है। फिल्म में विवेक मिश्रा का किरदार फिल्म में झलकारी बाई का रोल अदा कर रहीं अंकिता के ज्यादा करीब होगा। फिल्म में विवेक सिपहसालार की भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म के सेट से कंगना की लक्ष्मीबाई के अवतार की कुछ तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। लक्ष्मीबाई के लुक में कंगना को दर्शकों ने पसंद भी किया। हालांकि फिल्म ‘मणिकर्णिका’ अपनी शूटिंग के समय से ही विवादों में आ गई थी। ब्राह्मण महासभा ने फिल्म पर तथ्यों के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया था, हालांकि बाद में फिल्म प्रोड्यूसर कमल जैन ने एक बयान जारी कर कहा, ”एक जिम्मेदार निर्माता के तौर पर रानी लक्ष्मीबाई के किरदार का खास ख्याल रखा गया है।” कहा जा रहा है कि फिल्म इस अगस्त में रिलीज होगी।