दीपिका पादुकोण के साथ अनिल कपूर के घर पहुंचे रणवीर सिंह

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के अचानक इस दुनिया से चले जाने की वजह से पूरा बॉलीवुड सदमे में है। 54 साल की एक्ट्रेस की मौत शनिवार रात करीब 11 बजे दुबई में हुई थी। इस खबर को सुनने के बाद फिल्मी सितारे एक्टर अनिल कपूर के घर पहुंच रहे हैं। श्रीदेवी की मौत की खबर आने के बाद से ही उनकी दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशई चाचा अनिल के घर पर ही हैं। यहां लगातार सेलेब्स का आना-जाना लगा हुआ है। इस बीच सोमवार रात एक्टर रणवीर सिंह भी अनिल कपूर के घर पहुंचे। वह यहां एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ नजर आए। इस दौरान दीपिका काफी दुखी दिखीं।

श्रीदेवी की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में उनकी मौत का कारण बाथटब में डूबना बताया गया है जबकि इससे पहले उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही थी। पिछले दो दिनों से उनके पार्थिव शरीर का इंतजार किया जा रहा है लेकिन अभी तक उनके पार्थिव शरीर को लाया नहीं जा सका। इस बीच अनिल कपूर के घर लगातार सेलेब्स पहुंच रहे हैं। सोमवार रात रणवीर सिंह भी गर्लफ्रेंड दीपिका के साथ पहुंचे। दोनों एक ही कार में यहां आए। इस दौरान दीपिका की गर्दन में बैंडेड टेप लगा भी नजर आया। वह पिछले कुछ दिनों से गर्दन की चोट से जूझ रही हैं। यहां दीपिका और रणवीर काफी दुखी दिखाई दिए।

बता दें श्रीदेवी पिछले कुछ दिनों से दुबई में थीं। वह एक फैमिली वेडिंग को अटेंड करने के लिए पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ गईं थीं। इस बीच 21 फरवरी को बोनी कपूर बेटी के साथ मुंबई वापस आ गए लेकिन श्रीदेवी वहीं रुक गईं। बोनी यहां अपने करीबी दोस्त मनमोहन शेट्टी की बर्थडे पार्टी को अटेंड करने के बाद शनिवार शाम दोबारा दुबई गए। वह श्रीदेवी को एक सरप्राइज डिनर पर ले जाना चाहते थे। उन्होंने श्रीदेवी को उठाया और करीब 15 मिनट तक बात की। इसके बाद वह तैयार होने के लिए वॉशरूम चली गईं। लेकिन 15 मिनट तक वापस नहीं आने के बाद बोनी ने दरवाजे को धक्का मारकर खोला। उन्हें श्रीदेवी बाथटब में बेसुध नजर आईं। जब उन्हें होश नहीं आया तब उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने श्रीदेवी को मृत घोषित कर दिया।

POPULAR ON IBN7.IN