विराट कोहली लौट आए मुंबई मगर उनके साथ नहीं होंगी अनुष्‍का शर्मा

दक्षिण अफ्रीका में 2 महीने लंबी सीरीज खेलने के बाद विराट कोहली आखिरकार भारत वापस आ गए हैं। हालांकि पत्नी अनुष्का शर्मा उनका स्वागत करने के लिए शहर में मौजूद नहीं थीं। अनुष्का फिल्म ‘सुई धागा – मेड इन इंडिया’ की शूटिंग के लिए भोपाल में मौजूद थीं। बता दें कि शरत कटारियां निर्देशित इस फिल्म में अनुष्का शर्मा के अलावा वरुण धवन लीड रोल में होंगे। फिल्म में वरुण धवन एक दर्जी का किरदार निभाते नजर आएंगे और कहा यह जा रहा है कि फिल्म की कहानी पीएम मोदी के ‘मेक इन इंडिया’ कैंपेन को सपोर्ट करेगी।

विराट कोहली जब साइथ अफ्रीका से मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे तो उन्होंने सफेद टी-शर्ट और ब्लैक जींस पहनी हुई थी। पीठ पर बैकपैक टांगे विराट ने सफेद रंग के शूज पहने हुए थे। विराट कोहली ने हाल ही में मैच में उनकी जीत के लिए अपनी पत्नी को उसका क्रेडिट दिया और उनके मोटिवेशन और सपोर्ट का शुक्रिया अदा किया। विराट ने कहा- जो लोग मैदान से बाहर हमारा सहयोग करते हैं उन्हें भी बहुत सारा क्रेडिट जाना चाहिए। मेरी पत्नी जो मुझे बहुत मोटिवेट करती हैं। उन्हें इसके लिए क्रेडिट मिलना चाहिए।

अनुष्का शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह 2 मार्च को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘परी’ में नजर आएंगी। यह पहली बार होगा कि अनुष्का किसी हॉरर फिल्म में काम करेंगी। अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ की यह फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ के साथ रिलीज हो रही है। फिल्म का टीजर और ट्रेलर दर्शकों का लुभा पाने में कामयाब रहा है और अब दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इससे पहले अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस से रिलीज हुई फिल्म एनएच-10 और फिल्लौरी अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रही है।

POPULAR ON IBN7.IN