कभी श्रीदेवी ने कहा था मैं हूं जानू के बेहद करीब, पर अंतिम वक्त में नहीं रह पाईं साथ

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की शनिवार रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। बॉलीवुड जगत में यह खबर फैलने के बाद शोक की लहर है। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही थीं और श्रीदेवी अपनी बेटी की पहली फिल्म देखना चाहती थीं। फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के मुताबिक जब श्रीदेवी से पूछा गया था कि उनके उनकी बेटियों के कैसे रिश्ते हैं तो श्रीदेवी ने बताया था कि मैं जानू (जाह्नवी) के ज्यादा करीब हूं और खुशी बोनीजी के। हम एक दूसरे के प्रति बहुत ईमानदार हैं और बहुत एक दूसरे के बहुत करीब हैं।

श्रीदेवी ने बताया बातचीत में कहा था कि जाह्नवी की तुलना में खुशी ज्यादा आत्मनिर्भर है। आज तक जब जाह्नवी सुबह उठती है तो पहली चीज वह यही कहती है कि मम्मा चाहिए और खुशी कहती है कि कोको चाहिए। कोको उसके पेट का नाम है। श्रीदेवी ने बताया- खुशी और बोनी साथ में मिलकर मेरे और जानू के विरोध में आ जाते हैं। जाह्नवी के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में श्रीदेवी ने बताया- मैं उसे हमेशा सिखाती हूं कि सिर्फ अपने दिमाग से ही नहीं अपने दिल से प्रदर्शन करो। किसी भी इंसान का एक अच्छा अभिनेता होने के लिए उसका अंच्छा इंसान होना जरूरी है।

श्रीदेवी ने कहा- अपना सर्वश्रेष्ठ करो और कठिन परिश्रम करो। जिंदगी में बिना दर्द के कुछ भी मिलेगा नहीं। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी जहां अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार है वहीं उनकी दूसरी बेटी खुशी अब तक अपनी पसंदीदा स्ट्रीम तलाश रही है। इसी इंटरव्यू में श्रीदेवी ने कहा था कि मैं अभी भी इस बात का इंतजार कर रही हूं कि वह कब मुझसे कहेगी कि वह एक्टिंग करना चाहती है। जहां तक उसके ऐसा कहने की बात है तो मैं यह महसूस कर सकती हूं कि हमारे लिए यह मौका किसी भी वक्त आ सकता है।

 

POPULAR ON IBN7.IN