राम गोपाल वर्मा पर होटल में पोर्न शूट करने का आरोप

फिल्म निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा पर होटल में पोर्न शूट करने का आरोप लगा है। उनकी आने वाली फिल्म ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ’ में अमेरिकी पोर्न स्टार मिया मल्कोवा काम कर रही हैं। फिल्म में उनके बेहद बोल्ड दृश्यों की वजह से कई महिला संगठन आपत्ति जता रहे हैं। हैदराबाद में अश्लीलता और महिलाओं की नम्रता का अपमान करने के खिलाफ दर्ज की गई शिकायत पर राम गोपाल वर्मा का पाला पुलिस से पड़ चुका है। इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक अगर ग्रेट आंध्रा की एक रिपोर्ट सही पाई जाती है तो राम गोपाल वर्मा को जेल जाना पड़ सकता है। एक समाजसेवी ने कथित तौर पर दावा किया है कि उसके पास सबूत हैं कि राम गोपाल वर्मा ने उनकी फिल्म ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ’ को यूरोप नहीं, बल्कि हैदराबाद में शूट किया, जैसा कि वह इसे यूरोप में फिल्माने की बात कहते रहे हैं।

कहा जा रहा है कि समाजसेवी के पास ऐसी तस्वीरें हैं जो यह दावा पुख्ता करती हैं कि मिया मल्कोवा शूट के लिए भारत आई थीं। इसके अलावा सोशल मीडिया में फिल्म की शूटिंग के वक्त की कुछ तस्वीरों में टॉलीवुड के राम गोपाल वर्मा के कुछ दोस्त देखे जा चुके हैं। भारत में अश्लील फिल्म बनाने पर कानूनी तौर कार्रवाई होती है और जिस होटल में फिल्म को शूट किया गया, उसके स्टाफ को भी सजा मिल सकती है। फिल्म को लेकर हो रहे प्रदर्शनों और विवाद पर राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर के जरिये कहा कि अब उनके वकील इस मामले को देखेंगे।

राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा- ”लोग मुझे अपमानजनक बातें कहकर दोष दे रहे हैं, वे मुझे विकृत (पागल), साइको और आतंकवादी बुला रहे हैं, और कह रहे हैं कि मुझे गोली मार देनी चाहिए। खैर मेरे वकील कानून के लिए जरूरी कार्रवाई अपने तरीके से शुरू कर रहे हैं और आगे से मैं जांच और न्यायाधीन मामले के बारे में नहीं बोलूंगा।” बता दें कि राम गोपाल वर्मा की फिल्म को लेकर तभी से विरोध जताया जा रहा है जब संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत रिलीज होने वाली थी। कई महिला संगठनों ने राम गोपाल वर्मा की फिल्म को बैन करने की मांग की थी। राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ’ का ट्रेलर भी आ चुका है, जिसमें बेहद बोल्ड सीन दिखाए गए हैं।