दीपिका पादुकोण ने वैलेंटाइन डे का बताया प्लान

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह के अभिनय की तारीफ हो रही है। फिल्म को दर्शकों की ओर से पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है। इन दिनों वैलेंटाइन वीक चल रहा है। हाल ही में दीपिका ने वैलेंटाइन डे का प्लान बताया है। दीपिका ने वैलेंटाइन डे के बारे में बात करते हुए कहा, सिर्फ वैलेंटाइंस डे और चॉकलेट डे ही नहीं, हर दिन नया होता है और इंसान को अपने हर दिन को सेलिब्रेट करना चाहिए। हम हर रोज कुछ नया करने की सोचते हैं तो सेलिब्रेशन भी हर रोज होना चाहिए। फिल्म पद्मावत के विरोध के बाद भी फिल्म पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म के रिलीज होने के बाद दीपिका पादुकोण जश्न मनाते हुए भी नजर आ चुकी हैं।

दीपिका ने कहा, मैं अगली फिल्म की तैयारियां कर रही हूं और इस बार वैलेंटाइन डे पर भी मैं यही करुंगी। जबकि हाल ही में रणवीर सिंह ने शादी के बारे में बात करते हुए कहा, शादी के बारे में सोच रहा हूं, लेकिन अभी कुछ भी तय नहीं हुआ है। पिछले कुछ दिनों से रणवीर सिंह और दीपिका की शादी की अफवाहें आ रही हैं। कुछ समय पहले ऐसी खबरें आईं कि दीपिका और रणवीर डिस्टिनेशन वेडिंग कर सकते हैं। हालांकि रणवीर सिंह ने इस तरह की खबरों को मना कर दिया।

 

रणवीर कपूर फिल्म पद्मावत के बाद ‘गली बॉय’ को लेकर सुर्खियों में हैं। रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ साल 2019 के वैलेंटाइन डे पर रिलीज होगी। फिल्म में रणवीर सिंह के अभिनेत्री आलिया भट्ट स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी। ‘पद्मावत’ दीपिका पादुकोण के अभिनय से खुश होकर महानायक अमिताभ बच्चन ने दीपिका को एक लेटर भेजा था, जिसकी फोटो खुज दीपिका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी।

POPULAR ON IBN7.IN