चेन्नई में सनी लियोनी के खिलाफ FIR दर्ज

एक्ट्रेस मॉडल सनी लियोनी के खिलाफ चेन्नई में एफआईआर दर्ज कराई गई है। पोर्न स्टार रह चुकीं सनी के खिलाफ पोर्नोग्राफी को प्रमोट करने का आरोप लगाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सनी लियोनी के खिलाफ सोशल एक्टिविस्ट एमी एका एनोच मोसे ने मामला दर्ज करवाया है। उन्होंने सनी के खिलाफ चेन्नई के नजर्थपेट पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई गई है। उनका आरोप है कि सनी पोर्नोग्राफी को प्रमोट कर रही है यह देश की संस्कृति को खत्म कर देगा। सनी के खिलाफ दर्ज हुआ यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी उनके खिलाफ इस तरह के कई मामले दर्ज करवाए गए हैं।

टीवी शो बिग बॉस के बाद सनी ने बॉलीवुड में कदम रखा था। वह बॉलीवुड में कई फिल्मों में लीड रोल के साथ-साथ फिल्मों में आइटम नंबर्स भी कर चुकी हैं। अब सनी के खिलाफ सोशल एक्टिविस्ट एमी ने पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई है। उन्होंने एफआईआर में कहा, सनी लियोनी पोर्नोग्राफी प्रमोट कर रही हैं जोकि देश के कानून के खिलाफ है। यह देश की संस्कृति को खत्म कर समाज को नैतिक पतन की तरफ ले जाएगा। बता दें यह पहला मामला नहीं है जब सनी के खिलाफ इस तरह के आरोप लगाए गए हों। सनी अब तमिल फिल्मों में हाथ आजमाने जा रही हैं। वह इन दिनों तमिल फिल्म वीरमादेवी की शूटिंग कर रही हैं। यह एक ऐतिहासिक विषय पर बन रही फिल्म है। इस फिल्म में सनी लियोनी लीड रोल में होंगी और वीरमादेवी का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म में वीरमादेवी एक योद्धा राजकुमारी होगी। कुछ समय पहले ही फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया था। इस फिल्म में अपने किरदार के लिए सनी ने तलवारबाजी और घुड़सवारी भी सीखी है।

सनी बहुत जल्द टीवी शो मैन वर्सेज वाइल्ड विद सनी लियोनी में नजर आने वाली हैं। वह इस शो को होस्ट करेंगी। उनका यह शो डिस्कवरी जीत चैनल पर आएगा। सनी इससे पहले एमटीवी के शो स्प्लिट्सविला को भी होस्ट करती आई हैं। वह इस शो में एक्टर रणविजय सिंह के साथ शो को होस्ट करती हैं।

POPULAR ON IBN7.IN