Advertisement

पद्मावत: संजय लीला भंसाली पर हुए हमले से तिलमिला उठे थे रणवीर सिंह, मारपीट के लिए हो गए थे तैयार!

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ शुरुआत से ही विवादों से घिर गई थी। फिल्म मेकिंग के दौरान पद्मश्री सम्मानित डायरेक्टर संजय लीला भंसाली पर अटैक भी हुआ था। इस खबर से पूरी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री हिल गई थी। संजय लीला भंसाली पिछले साल 2017 में ये हमला फिल्म के सेट पर ही किया गया था। इस दौरान सेट में हुई इस घटना की कुछ वीडियोज भी सामने आए थे। फिल्म के एक्टर रणवीर सिंह बताते हैं कि जब उन्हें इस बारे में पता चला था तो वह ये सुनकर तिलमिला उठे थे।

इतना ही नहीं रणवीर संजय लीला भंसाली के साथ हुई हाथापाई के बारे में सुनने के बाद मारपीट के लिए तैयार हो गए थे। रणवीर ने खुलासा करते हुए बताया कि यह घटना जब घटी तो वह आक्रोश में आ गए थे क्योंकि यह घटना जहां घटी वह उनके काम करने की जगह थी। वह एक फिल्म सेट था जहां हम जी-जान से काम कर रहे थे।

 

रणवीर कहते हैं, ‘मैं आपको बता नहीं सकता कि मुझे उस वक्त क्या फील हुआ जब यह पहली घटना घटी। इस दौरान मेरे आस-पास के लोगों ने मुझे बड़ी मुश्किल से शांत किया। मैं वहां जाने के लिए तैयार था कि आखिर उन्होंने ये सब करने की हिम्मत कैसे की। यह मेरे काम करने की जगह है। आप फिल्म सेट पर आकर ये सब नहीं कर सकते हो। आप किसी व्यक्ति पर यूं हाथ नहीं उठा सकते। मुझे बहुत गुस्सा आ रहा था। वहीं इसके बाद मैंने इस चीज को अलाउद्दीन खिलजी के कैरेक्टर में उतार दिया। यह वह था जो मैं बेस्ट कर सकता था।’

 
 

कृति सेनन की बहन नुपुर भी लेंगी बॉलीवुड में एंट्री, सुशांत संग से करेंगी डेब्यू

POPULAR ON IBN7.IN