‘कास्टिंग काउच’ पर बोलीं सनी लियोनी- महिलाएं ही नहीं मर्द भी बनते हैं शिकार

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच के मुद्दे पर काफी वक्त से चर्चा हो रही है। इसके चलते पिछले दिनों मुकेश भट्ट ने महिलाओं पर एक विवादित बयान भी दे दिया था। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी भी कास्टिंग काउच पर बोलती हुई नजर आईं। सनी कहती हैं कि उन्होंने कभी भी कास्टिंग काउच को फेस नहीं किया लेकिन हॉलीवुड के अलावा बॉलीवुड में भी कास्टिंग काउच होता है।

सनी कहती हैं, ‘मैंने कभी इस इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच फेस नहीं किया। क्योंकि मेरे पति डेनियल वेबर हमेशा मेरे साथ खड़े रहे हैं। उन्होंने ही मेरा करियर मैनेज किया है।’ सनी कहती हैं, ‘हां, इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच की समस्या है। लेकिन उसमें सिर्फ महिलाएं ही नहीं पुरुष भी फंसते हैं। महिलाओं को इस बारे में चुप नहीं रहना चाहिए, उन्हें बोलना चाहिए। मैं मानती हूं अगर ज्यादा लोग इस बारे में बात करेंगे तो ज्यादा आवाजें उठेंगी। इसके बाद आशा है कि एक दिन इंडस्ट्री इस बीमारी से आजाद हो जाएगी।’

बता दें, सनी को बॉलीवुड में 5 साल बीत चुके हैं। वह मानती हैं कि उन्होंने इस इंडस्ट्री में सरवाइव किया क्योंकि उनका नेचर किसी से डरने वाला नहीं है। आगे वह कहती हैं वह इस बात से खुश हैं कि वह जो काम करना चाहती हैं, करती हैं और जिस काम को वह नहीं करना चाहतीं, वह नहीं करती हैं।सनी लियोनी हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ में ‘लैला’ आइटम सॉन्ग करती नजर आई थीं।

इसके बाद सनी ने संजय दत्त की फिल्म ‘भूमि’ में भी एक आइटम नंबर किया। अब जल्द ही सनी अरबाज खान के साथ फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में नजर आएंगी। फिल्म तेरा इंतजार 24 नवंबर 2017 को रिलीज होने जा रही है।