…जब मशहूर डायरेक्टर ने प्रियंका चोपड़ा को छोटे कपड़े पहनने कहा, मां ने किया खुलासा

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने बताया कि कैसे उनकी बेटी की बॉलीवुड में शुरुआत काफी कठिन थी क्योंकि उन्होंने बहुत से डायरेक्टर्स की मांग को मानने से मना कर दिया था। हॉलीवुड के प्रोड्यूसर हार्वे विन्सटीन द्वारा कई एक्ट्रेसेज का शोषण करने की खबर जब सामने आई थी उसके बाद दीया मिर्जा, ऋचा चढ्ढा और प्रियंका ने कास्टिंग काउच की अपनी-अपनी दास्तां को बयां किया था। डेक्कन क्रॉनिकल को दिए इंटरव्यू में पीसी की मां मधु ने बताया कि कैसे अपने करियर की शुरुआत से ही उनकी बेटी ने अपने मूल्यों से किसी तरह का समझौता नहीं किया।

मधु चोपड़ा ने कहा- वो केवल 17 साल की थी जब वो इंडस्ट्री में आई थी। इसी वजह से तीन साल पहले तक रोजाना हर मिनट मैं उसके साथ रहती थी। ऐसे में एक जेंटलमैन ने उससे मुलाकात की और उससे कहा- जब मैं आपको कहानी सुनाउं तो क्या आपकी मां बाहर बैठ सकती हैं? प्रियंका ने उसे कहा- अगर कोई ऐसी कहानी है जो मेरी मां नहीं सुन सकती तो यह वो कहानी है जिसपर मैं काम नहीं कर सकती। इसी कारण एक्ट्रेस को 10 प्रोजेक्ट से हाथ धोना पड़ा।

मधु चोपड़ा ने आगे कहा- दूसरी बार एक डिजायनर ने उन्हें बताया कि डायरेक्टर चाहते हैं वो फिल्म में छोटे कपड़े पहने। डायरेक्टर ने कहा था- कैमरे के सामने किसी मिस वर्ल्ड को लेने का क्या फायदा है जब वो खुद को खूबसूरत नहीं दिखा सकती है? प्रियंका ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया। इसे एक प्रतिष्ठित डायरेक्टर बना रहे थे और वो नाराज हो गए। एक्ट्रेस को 10 प्रोजेक्ट से हाथ धोना पड़ा क्योंकि उन्होंने उन्हें छोड़ दिया। लेकिन उसे कोई फर्क नहीं पड़ा। यही मैं हर किसी को कहती हूं। यह आपकी जिंदगी का अंत नहीं है। आपकी जिंदगी बहुत मूल्यवान है।