Viral Photo: आपने देखा रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का यह वायरल KISS

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच कभी रिश्‍ते तो कभी ब्रेकअप की खबरें अक्‍सर आती रहती हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से यह जोड़ी इंटरनेट पर अपने एक फोटो के लिए सुर्खियां बटोर रही है. एक फैनपेज द्वारा पोस्‍ट किए गए इस ब्‍लैक ऐंड वाइट फोटो में यह दोनों एक दूसरे को पैशनेटली Kiss करते नजर आ रहे हैं. हालांकि यह ब्‍लैक ऐंड वाइट फोटो कब का है और कहां खींचा गया है, यह जानकारी नहीं है. फिलहाल यह जोड़ी एक बार फिर निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावती' की शूटिंग कर रहे हैं और दोनों इसी लुक में आजकल नजर आ रहे हैं. इस फोटो को दीपिका और रणवीर के फैनपेज ने #DeepVeer हैशटैग के साथ शेयर किया है.

ऐसा माना जा रहा है कि यह इमेज साल 2015 में इस कपल के एक फोटोशूट के बीच की फोटो है. यह फोटो शूट इन दोनों ने वोग मैगजीन के लिए किया था. इस फोटो के बाद जहां कई फैन्‍स शॉक्‍ड हैं तो कई अपने इस पसंदीदा कपल को यूं साथ देखकर काफी एक्‍साइटेड हैं. अब क्‍योंकि यह दीपिका और रणवीर का रीयल 'किस' लग रहा है तो आपको रणवीर सिंह की वह बात याद दिला दें जब उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में कहा था, 'मुझे लगता है कि दीपिका पादुकोण बेस्‍ट किसर हैं. आपने नहीं देखा 'अंग लगा दे रे, मुझे रंग लगा दे रे...'( फिल्‍म 'गोलियों की रासलीला: रामलीला का गाना.).
बता दें भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावती' में यह जोड़ी फिर साथ नजर आने वाली है. इस फिल्‍म में रणवीर अलाउद्दीन खिलजी और दीपिका पद्मावती का किरदार निभाएंगी. इससे पहले यह जोड़ी भंसाली के साथ 'रामलीला' और 'बाजीराव मस्‍तानी' में नजर आ चुकी है. 'पद्मावती'  में रणवीर-दीपिका के साथ-साथ शाहिद कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं.