काश मां मेरी सफलता देख पातीं : सोनू

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने रविवार को अपने 42वें जन्मदिन के अवसर पर कहा कि उन्हें इस बात का पछतावा है कि वह और पहले सफल नहीं हो पाए तथा उनकी मां उनकी सफलता का गवाह नहीं बन सकीं। यह पूछे जाने पर कि वह अपने जीवन में और कुछ क्या बदलाव चाहते थे? सोनू ने आईएएनएस से कहा, "काश मैं पहले ही सफलता हासिल कर लिया होता, ताकि मेरी मां इसे देख सकतीं। वह मेरी फिल्में देख सकतीं, मेरी उपलिब्धयां देख सकतीं, जो उनके जाने के बाद मुझे हासिल हुईं।"

'दबंग' के अभिनेता ने कहा कि उन्हें हमेशा इस बात का पछतावा रहेगा कि अब तक जो भी कुछ उन्होंने प्राप्त किया, उसे देखने के लिए उनके माता-पिता मौजूद नहीं हैं।

जन्मदिन पर क्या वह काम कर रहे हैं? सोनू ने कहा, "मैं जन्मदिन पर घूमने जा रहा हूं। अबू धाबी में बड़े कार्यक्रम की योजना है, इसलिए मुझे विश्वास है कि कुछ करने के लिए यह अच्छा दिन है। इस तरह मैं अपने जन्मदिन का जश्न मना रहा हूं।"

सोनू को केवल अभिनय कौशल के लिए ही नहीं, बल्कि उनकी कद-काठी के लिए भी सराहा जा चुका है।

फिटनेस के बारे में उनका कहना है कि वह लोगों से प्रेरित होते हैं। अच्छी कद-काठी प्राप्त करने के लिए सख्त अनुशासन की आवश्यकता होती है।

उन्होंने कहा, "आप चाहे इस फिल्म उद्योग में अभिनेता हैं या इंजीनियर या आप किसी और पेशें में हैं, अगर आप अपने शरीर का सम्मान और देखभाल करते हैं तो मैं समझता हूं कि सभी चीजें अपनी जगह सही हो जाती हैं।"

POPULAR ON IBN7.IN