करण के साथ काम करने पर काजोल ने कहा- जिनसे बात नहीं करते उनके साथ काम नहीं कर सकते

बॉलीवुड में दोस्ती बनती और बिगड़ती रहती है। करण जौहर और काजोल की दोस्ती जगजाहिर है और इसके बाद पिछले साल दोनों की दोस्ती में दरार की खबरे सामने आई थीं। अपनी ऑटोबायोग्राफी एन अनसुटेबल ब्वॉय में फिल्म निर्माता ने अपनी दोस्ती टूटने को लेकर खुलासा किया था। हाल ही में जब पीटीआई ने काजोल से सवाल पूछा कि क्या वो करण के साथ भविष्य में काम करेंगी तो एक्ट्रेस ने कहा- मैं आपको इस तरह से बताती हूं। मैं उस सवाल का कोई जवाब नहीं देना चाहती। अगर मेरा कोई और दूसरा दोस्त मुझे फिल्म ऑफर करेगा तो निश्चित तौर पर मैं उसे करुंगी। तो ऐसे में उनके लिए 100 फीसदी ना है।

काजोल ने आगे कहा- अगर आप जिसके साथ काम कर रहे हैं उसके साथ सहज नहीं है, आप उससे बातें नहीं करते हैं या जिन लोगों के साथ काम कर रहे हैं उनसे नहीं बोलते हैं। मुझे लगता है कि संवाद साथ काम करने के लिए महत्वपूर्ण है। आप उनके साथ काम नहीं कर सकते जिनसे बात नहीं करते हैं। करण और काजोल 25 सालों से एक-दूसरे के दोस्त थे। 42 साल की एक्ट्रेस को करण खुद के लिए लकी चार्म मानते थे। इसी वजह से एक्ट्रेस को निर्माता की फिल्मों में कैमियो करते हुए देखा गया है। 2012 में आई स्टूडेंट ऑफ द ईयर में भी काजोल का कैमियो था। निर्देशक के तौर पर करण की डेब्यू फिल्म कुछ कुछ होता है में काजोल ने लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाया था।

कुछ समय पहले भी काजोल ने करण के साथ अपने रिश्तों को लेकर अप्रत्यक्ष रूप से बात की थी। उन्होंने कहा था कि रिश्ते अमूमन काफी मुश्किल होते हैं। काजोल ने कहा था- मेरा मानना है कि रिलेशनशिप काफी मुश्किल होते हैं, इसका बॉलीवुड से कुछ लेना-देना नहीं है लेकिन करण जौहर के साथ जो हुआ उसपर कमेंट नहीं करना चाहती।

इससे पहले करण ने अपनी टूटी दोस्ती को लेकर बायोग्राफी में लिखा था- चीजें कही गईं, मुझपर झूठे इल्जाम लगाए गए कि मैंने उसके पति की फिल्म को नुकसान पहुंचाने के लिए किसी को रिश्वत दी है। मैं इतना भी नहीं कह सकता कि मुझे इससे तकलीफ हुई या चोट पहुंची। मैं इसे केवल खाली छोड़ देना चाहता था। जब इसने इस पूरे मामले पर रिएक्ट करते हुए एक ट्वीट किया- शॉक्ड तब मुझे पता चला कि मेरे लिए सबकुछ खत्म हो चुका है।