अक्षय कुमार ने डिस्कवरी के लिए कर्नाटक के बांदीपुर में की शूटिंग
Friday, 31 January 2020 13:06

  • Print
  • Email

बेंगलुरू: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होने वाले एक कार्यक्रम के लिए बियर ग्रिल्स के साथ कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में गुरुवार को शूटिंग की। यह जानकारी एक अधिकारी ने दी है। चीफ वाइल्ड लाइफ वार्डन संजय मोहन ने आईएएनएस से कहा, "जी हां, अक्षय कुमार ने डिस्कवरी चैनल के एक कार्यक्रम के लिए गुरुवार को बांदीपुर में एक दिन की शूटिंग की।" डिस्कवरी चैनल ने 28 जनवरी से 30 जनवरी के बीच शूटिंग की अनुमति मांगी थी।

अभिनेताओं, रजनीकांत और अक्षय कुमार के साथ वास्तविक शूटिंग मंगलवार और गुरुवार को सिर्फ एक-एक दिन हुई थी।

मोहन ने कहा, "डिस्कवरी की टीम मेरे ऑफिस आई थी। हमने उनसे कहा कि उन्हें नियमों का कड़ाई से पालन करना होगा। अगर वे नियमों की अनदेखी करते हैं, तो हम शूटिंग रद्द कर देंगे।"

इसके लिए पर्यावरण और वन मंत्रालय (एमओईएफ), राष्ट्रीय बाघ संरक्षण प्राधिकरण (एनटीसीए) और अन्य से अनुमति की लेने की आवश्यकता होती है।

बांदीपुर टाइगर रिजर्व 874 वर्ग किलोमीटर में फैला एक राष्ट्रीय पार्क है। इसे वेणुगोपाल वाइल्ड लाइफ पार्क के वन क्षेत्रों को एकीकृत कर बनाया गया है। इसके बाद बेंगलुरू से करीब 220 किलोमीटर दक्षिण पश्चिम में स्थित चामराजनगर जिले तक इसे विस्तृत किया गया।

टाइगर रिजर्व में स्तनपायी जानवरों की 28 प्रजातियां हैं, जिनमें रॉयल बंगाल टाइगर, एशियाई हाथी, तेंदुआ, बोनट मैकाक, इंडियन पिपिस्ट्रेल और बार्किं ग हिरण शामिल हैं।

--आईएएनएस

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss