रानू मंडल की बेटी ने ट्रोलरों को दिया करारा जवाब
Saturday, 30 November 2019 17:51

  • Print
  • Email

मुंबई: इंटरनेट सनसनी रानू मंडल की बेटी एलिजाबेथ साथी रॉय ने अब उन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है जो सोशल मीडिया पर उनकी मां को लेकर लगातार मीम्स बनाते और ट्रोलिंग करते रहे हैं।

अभी कुछ दिनों पहले ही रानू की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें उन्हें चेहरे पर भारी-भरकम मेकअप के साथ दिखाया गया था। इस तस्वीर को लेकर लोगों ने खूब ट्रोलिंग की और जमकर मीम्स बनाए। जिस ब्यूटी पार्लर ने रानू को तैयार किया था, उन्होंने उस तस्वीर के नकली होने का दावा किया।

साथी ने आईएएनएस को बताया, "उन्हें इस तरह से ट्रोल किया जाता है जिससे मुझे दुख होता है। यह सच है कि उनमें हमेशा से एटीट्यूड की प्रॉब्लम रही है और इस वजह से वह कई बार मुसीबतों को बुलावा भी दे चुकी हैं, लेकिन यह दुखद है कि एक इंसान को लंबे अर्से के संघर्ष के बाद सफलता मिली है और उसे इस हद तक ट्रोल किया जा रहा है।"

साथी के मुताबिक, उनकी मां से रैम्प वॉक करवाने का विचार सही नहीं है।

साथी ने कहा, "क्या उन्हें रैम्प पर चलवाना जरूरी था? उन्होंने ऐसा किया ही क्यों? वह एक सिंगर हैं न कि मॉडल। लोग उनकी नकल उतार रहे हैं जो कि बेहद ही भद्दा है। मुझे नहीं लगता कि लोगों को उनके साथ ऐसा करना चाहिए। वह किसी हाई-फाई परिवार से नहीं है। वह आर्थिक दृष्टि से कमजोर एक परिवार से ताल्लुक रखती हैं और उन्हें बॉलीवुड के ग्लैमर जगत के लिए खुद को तैयार करने का कभी कोई मौका ही नहीं मिला। वह सड़कों पर गाया करती थीं और अचानक उन्हें शोहरत मिल गई। उन्हें मेकओवर का या अपनी प्रतिभा को तराशने का कभी कोई अवसर नहीं मिला।"

साथी ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा, "मुझे पता कि हर ट्रोलिंग के पीछे कोई एक वजह होती है। मां ने हाल ही में उनके साथ सेल्फी लेने आईं एक महिला द्वारा उन्हें छूए जाने पर टोक दिया। मुझे लगता है कि उनके इस व्यवहार से लोग उनसे नाराज हैं, क्योंकि ये वही लोग हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर उनके वीडियो को वायरल कर उन्हें फेमस बनाने में अपना योगदान दिया है। शायद वे अब इन्हीं ट्रोल्स और मीम्स के जरिए उन पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।"

हालांकि, साथी को उम्मीद है कि चाहे कितनी भी नकारात्मकता या ट्रोलिंग क्यों न हो, लोग हमेशा रानू को उनके संगीत के लिए प्यार करेंगे और उनके गाने सुनेंगे।

--आईएएनएस

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Don't Miss